Hapur: मजदूर की इलाज के दौरान मौत, आरोपियों ने बेरहमी से पीटकर किया था घायल

Hapur: सिम्भावली थाने क्षेत्र कस्बे के हरोड़ा रोड की सर्वोदय कालोनी के रहने वाले जहीर अहमद ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा आसिफ कारपेंटर का कार्य करता है। करीब दो महीने पहले उसने तसव्वर और शाहनवाज के घर पर काम किया था।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-25 09:23 GMT

हापुड़ में मजदूर की इलाज के दौरान मौत (न्यूजट्रैक)

Hapur News: प्रदेश के जनपद हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र में मजदूरी मांगने पर कस्बे में एक मजदूर को बेरहमी मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था। मजदूर को पहले हापुड और फिर मेरठ के अस्पताल में ले जाया गया। जहां से युवक की गंभीर हालत के चलते उसको दिल्ली रेफर कर दिया गया। जहाँ इलाज के दौरान मजदूर की मौत हो गईं। जैसे ही मौत की सूचना ग्रामीणों को पहुंची तो सभी एकत्र होकर थाने पर पहुँचे। ग्रामीणों ने आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग करते हुए नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर मामला शांत कराया। पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पिता की जुबानी, तहरीर की कहानी

सिम्भावली थाने क्षेत्र कस्बे के हरोड़ा रोड की सर्वोदय कालोनी के रहने वाले जहीर अहमद ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा आसिफ कारपेंटर का कार्य करता है। करीब दो महीने पहले उसने कस्बे के ही रहने वाले तसव्वर और शाहनवाज के घर पर काम किया था। आरोपियों ने उसकी मजदूरी के रुपये नहीं दिए थे। शुक्रवार को वह कस्बे में स्थित सर्च गिफ्ट सेंटर की दुकान पर कार्य कर रहा था। उसी समय आसिफ ने आरोपियों को देखकर अपनी मजदूरी के रुपए का मांग लिए। इससे आरोपी आग बबूला हो गए और गाली-गलौज करने लगे।


विरोध करने पर तसव्वर, आदिल, शाहनवाज,परवेज और बबलू ने लाठी-डंडे, बलकटी और धारदार हथियारों से जान से मारने की नीयत से हमला कर दिया।जिसमें आसिफ और उसको बचाने के लिए आया छोटा भाई टीना व एक अन्य घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे परिजनों और पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने आसिफ को नाजुक हालत के चलते पहले हापुड़ रेफर कर दिया, जहां से उसको मेरठ भेज दिया गया। देर रात उसको मेरठ से दिल्ली रेफर कर दिया गया। रविवार की सुबह को पुलिस को सूचना मिली कि दिल्ली के अस्पताल में आसिफ की मौत हो गई है। इससे पुलिस में हड़कंप मच गया। मोहल्ले के लोग पीड़ित के घर पर एकत्र हो गए।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

थाना प्रभारी प्रशिक्षु सीओ पीयूष कुमार ने बताया कि घायल युवक आशिफ की इलाज के दौरान दिल्ली के अस्पताल में मौत हो गईं है। मृतक के पिता की तहरीर पर पांच आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।टीम गठित कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं फारेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किए हैं। जल्द ही आरोपियों कों गिरफ्तार कर कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News