Hapur News: बेटी की हत्या के प्रयास में माँ व भाई गिरफ्तार, हत्या में स्तेमाल सामग्री बरामद

Hapur News: एसपी अभिषेक वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती का मेरठ के अस्पताल में इलाज जारी है।

Report :  Avnish Pal
Update:2023-09-29 22:19 IST

Mother and brother arrested

Hapur news: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के नवादा खुर्द गांव में रहने वाले सुनील बेटे ने मां अशर्फी के साथ मिलकर अपनी बहन को प्रेमी से शारीरिक सबंध बनाने की जानकारी मिलने से नाराज होकर ब्लेड से गला रेतने के बाद पेट्रोल डालकर जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया था। जिसे पुलिस द्वारा गम्भीर हालत में मेरठ के मेडिकल के लिए रेफर किया था। पुलिस ने माँ बेटे को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त सामान को बरामद किया है।

माँ व बेटे ने इस बात को लेकर बहन को जिंदा जलाने का किया था प्रयास

गांव के चौकीदार सतार ने तहरीर में बताया कि,बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के चितौडा गांव के व्यक्ति की पुत्री काफी दिनों से बीमार चल रही थी। जिसका उपचार परिजनों द्वारा स्थानीय अस्पताल में कराया जा रहा था। सेहत में कोई सुधार न होने पर युवती के भाई और मां एक हॉस्पिटल में लेकर पहुंचे थे। डॉक्टर द्वारा बताया गया कि युवती छह महीने की प्रेग्नेन्ट है।जिसके बाद युवती को माँ व बेटा बाइक पर लेकर उसे घर के लिए निकल थे ।जिसके बाद परिजन युवती से पूछताछ के बाद गांव चित्तौड़ा के जंगल में लेकर बाइक पर पहुँचे थे। भाई ने बाइक के बैग में रखे ब्लैड से बहन के गले पर वार कर लहूलुहान कर दिया। वही माँ ने बेटे का सहयोग से बहन के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। जंगल मे चीख पुकार की आवाज सुनकर खेतों में कार्य कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुँचे। जिसके बाद ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुँची पुलिस ने झुलसी युवती को पास के ही एक अस्पताल भर्ती कराया। जिसके बाद डॉक्टरों द्वारा गम्भीर हालत में युवती मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया था।

पुलिस ने माँ बेटे को हिरासत में लेकर किया खुलासा

एसपी अभिषेक वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती का मेरठ के अस्पताल में इलाज जारी है। वही पुलिस ने युवती के हत्या के प्रयास में माँ उर्वसी व बेटे सुनील गांव नवादा खुर्द को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त सामान बरामद किया है।वही युवती के प्रेमी की तलाश में दो टीम लगाई गई है।जिसे जल्द गिरफ्तार किया जायेगा।

Tags:    

Similar News