Hapur News: नाबालिग छात्रा से तीन युवकों ने किया गैंग रेप, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Hapur News: तीन युवकों ने कक्षा 11 की नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोपियों ने पुलिस से शिकायत करने पर छात्रों को मौत के घाट उतारने की धमकी दी।

Report :  Avnish Pal
Update:2023-10-08 22:43 IST

Hapur News (Pic:Newstrack) 

Hapur News: जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ रोड स्थित एक ओयो होटल में तीन युवकों ने कक्षा 11 की नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं आरोपियों ने पुलिस से शिकायत करने पर मौत के घाट उतारने की धमकी दी। मामले में पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस द्वारा छात्रा की मेडिकल जांच करा ली गई है।

परिजन ने दी तहरीर

पुलिस को जिला मेरठ के थाना मुंडाली क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने बताया कि उसकी 16 वर्षीय पुत्री कक्षा 11 की छात्रा है। हापुड़ कोतवाली नगर क्षेत्र के एक इंटर कालेज में वह पढ़ने जाती है। शनिवार सुबह को प्रतिदिन की तरह वह घर से थ्री व्हीलर में सवार होकर कालेज जा रही थी। गांव के निकट अड्डे से गांव साफियाबाद लोटी का आयुष भी थ्रीव्हीलर में सवार हो गया। जबकि उसके दोस्त थाना क्षेत्र के गांव जिसौरी का गौरव व ऋतिक बाइक पर सवार होकर थ्रीव्हीलर का पीछा करने लगे। असौड़ा पेंठ पर पहुंचने के बाद पुत्री थ्रीव्हीलर से उतर गई। इसी बीच आयुष भी वहीं उतर गया।

थ्रीव्हीलर के जाने के बाद आयुष व उसके दोनों दोस्त तमंचे के बल पर डराकर छात्रा को नगर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ रोड स्थित एक ओयो होटल में लेकर पहुंचे। आरोपियों ने छात्रा को इस कदर डरया-धमकाया कि वह होटल संचालक से कुछ न कह सकी। कमरा किराए पर लेने के बाद तीनों उसे अंदर ले गए। जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज की मुकदमा  

थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि,छात्रा के पिता की तहरीर पर तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News