Hardoi News: सड़क पार करना साबित हुआ जानलेवा, ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मारी महिला को टक्कर

Hardoi News: हरदोई में आए दिन सड़क हादसों की संख्या बढ़ती जा रही है। हरदोई में ज्यादातर सड़क हादसे तेज रफ्तार के चलते हो रहे हैं

Update: 2023-08-02 11:29 GMT

Hardoi News: हरदोई में आए दिन सड़क हादसों की संख्या बढ़ती जा रही है। हरदोई में ज्यादातर सड़क हादसे तेज रफ्तार के चलते हो रहे हैं, साथ ही बड़े वाहनों द्वारा मनमाने ढंग से वाहनों को चलाने के चलते भी दुर्घटनाएं बढ़ रही हैं, लेकिन शासन-प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे तमाम अभियान जनपद में बेअसर साबित हो रहे हैं। हरदोई में आज एक बार फिर बेकाबू ट्रैफिक व्यवस्था की बलि एक महिला चढ़ गई। अनियंत्रित ढंग से चल रही ट्रैक्टर-ट्राली ने सड़क पार कर रही एक महिला को टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

सब्जी लेकर लौट रही 40 वर्षीय महिला बनी हादसे का शिकार

शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बावन चुंगी के पास एक महिला सड़क किनारे सब्जी खरीद कर वापस सड़क पार कर रही थी कि तभी एक अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली ने महिला को रौंद दिया। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर भारी भीड़ एकत्र हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची शहर कोतवाली पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस द्वारा ट्रैक्टर-ट्रॉली को भी कब्जे में ले लिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक महिला का नाम सुमन है, जिसकी उम्र करीब 40 वर्ष थी। महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। जो भी आवश्यक विधिक विधिक कार्रवाई होगी, उसे किया जाएगा। महिला की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया, परिजन रो-रोकर बेहाल हैं और दोषियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

हरदोई जनपद चोरी और सड़क हादसों के लिए कुख्यात होता जा रहा है। यहां शायद ही कोई दिन ऐसा गुजर रहा हो, जब चोरी या सड़क हादसे न होते हों। दोनों को ही नियंत्रित रखने की जिम्मेदारी पुलिस की है, लेकिन न ट्रैफिक पुलिस अपना कार्य जिम्मेदारी से कर रही न सिविल पुलिस। जिसका खामियाजा आम लोगों का भुगतना पड़ रहा है।

Tags:    

Similar News