Hardoi News: रफ़्तार के क़हर ने ली पिता-पुत्र की जान, दो घायल

Hardoi News: हरदोई में तेज़ रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां एक तेज रफ्तार कार ने पहले एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई।

Update: 2023-05-11 21:41 GMT
सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत, दो घायल: Photo- Newstrack

Hardoi News: हरदोई में तेज़ रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां एक तेज रफ्तार कार ने पहले एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। जिसके बाद कार सवार ने ई-रिक्शा में टक्कर मारी जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं घायलों को बेहतर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। जनपद में लगातार सड़क हादसों की संख्या बढ़ती जा रही है।जनपद में प्रत्येक दिन सड़क हादसों में कई लोग अपनी जान गवा रहे हैं । समय-समय पर जिला प्रशासन द्वारा जागरूकता अभियान चलाकर लोगों को जागरूक करने का कार्य किया जा रहा है। फिर भी लोग लापरवाही से वाहन चला रहे हैं जो वाहन स्वामी के साथ दूसरों के लिए भी कॉल साबित हो रहा है।

शहजहांपुर के रहने वाले थे मृतक पिता-पुत्र

सवाइजपुर थाना क्षेत्र के महरेपुर में कार में बाइक में टक्कर मार दी। इसकी चपेट में आने से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई फिर उसी कार द्वारा ई-रिक्शा ने टक्कर मार दी जिसमें 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया गया कि शहजहाँपुर जिले के अल्लागंज थाना क्षेत्र के निवासी निबाहु नगला निवासी अमरेश अपने बेटे शांतनु के साथ जा रहे थे जैसे ही सवायजपुर थाना क्षेत्र के दुलारपुर और महरेपुर के बीच पहुंचे थे कि तभी तेज रफ्तार वैगनआर कार ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई, जिसके बाद वैगनआर ने ई रिक्शा में टक्कर मारी जिसमें 2 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को स्थानीय से सीएचसी में भर्ती कराया जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। हादसे की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया।

क्या बोले ज़िम्मेदार

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि सवायजपुर थाना क्षेत्र में कार की टक्कर से 2 लोग मौत हुई है। संतुलन बिगड़ने कार ने टक्कर मार दी जिसमें 2 लोग घायल हुए हैं। उनको इलाज के लिए भर्ती कराया गया है वही कार द्वारा मोटरसाइकिल में भी टक्कर मारी गई थी जिसमें 2 लोगों की मौत हुई है। पुलिस द्वारा दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News