हरियाणा पुलिस पर हमलाः मथुरा में भीड़ ने दौड़ाया, जान बचाकर भागे खाकीधारी

बताया गया है कि एसआई राजेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस दल ठगी (टटलूबाजी) के आरोपित जुम्मा को पकड़ने के लिए देवसेरस गया हुआ था। खाश बात यह थी कि इस दौरान गोवर्धन पुलिस उनके साथ नहीं थी।

Update: 2021-03-22 03:34 GMT
हरियाणा पुलिस पर हमलाः मथुरा में भीड़ ने दौड़ाया, जान बचाकर भागे खाकीधारी (PC: social media)

मथुरा: मथुरा के थाना गोवर्धन के गाँव देवसेरस में हरियाणा पुलिस को जान के लाले पड़ गए। ग्रामीणों ने पुलिस की जमकर पिटाई की और मजामत होते देख पुलिस ने वहाँ से भागना ही मुनासिफ समझा और इस हमले में पुलिस की गाड़ी भी छतिग्रस्त हो गयी। दरअसल हरियाणा भिवानी की वेहल थाना पुलिस यहां टटलू बाजी के एक आरोपी को गिरफ्तार करने पहुँची हुई थी तभी यह घटना घटी।

ये भी पढ़ें:शोपियां में मुठभेड़: दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने किया ढेर, फायरिंग जारी

बताया गया है कि एसआई राजेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस दल ठगी (टटलूबाजी) के आरोपित जुम्मा को पकड़ने के लिए देवसेरस गया हुआ था। खाश बात यह थी कि इस दौरान गोवर्धन पुलिस उनके साथ नहीं थी। देवसेरस से राजस्थान की ओर जाने वाले रास्ते पर नगला मालीपुरा के समीप जंगलों में आरोपित और उसके स्वजनों के मकान बने हुए हैं। हरियाणा पुलिस ने आरोपित जुम्मा को पकड़ भी लिया था। तभी जुम्मा के परिजनों ने लाठी डंडों से पुलिस पर हमला कर दिया।

पुलिस की जमकर पिटाई की और आरोपित जुम्मा को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ा ले गए

पुलिस की जमकर पिटाई की और आरोपित जुम्मा को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ा ले गए। अचानक हुए हमले से पुलिस जान बचाकर भागने लगी तो उक्त लोगों ने गाड़ी पर पत्थर बरसाए। हालांकि इसी दौरान हरियाणा पुलिस आरोपित की पत्नी को पकड़कर थाना गोवर्धन ले आई। हरियाणा पुलिस के एसआई राजेंद्र सिंह ने बताया कि वह थाना गोवर्धन में सूचना देकर ठगी (टटलू) के आरोपित जुम्मा को पकड़ने देवसेरस गए थे।

ये भी पढ़ें:मथुरा मना रहा वैष्णव कुम्भः कृष्णा जन्म पर नंदोत्सव की धूम, नाचते गाते दिखे भक्त

आरोपित को पकड़ भी लिया, तभी जुम्मा के परिजन आ गए और हमारे साथ मारपीट शुरू कर दी, तथा गाड़ी पर पत्थर बरसाए। उक्त घटना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। उधर गोवर्धन थाना प्रभारी रविंद्र बाबू ने बताया कि हरियाणा पुलिस जब थाना गोवर्धन आई तो मैंने उनको कार्यालय में बैठने के लिए कहा था। परंतु ये लोग बिना बताए चले गए।

रिपोर्ट- नितिन कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News