हाथरस पर विपक्ष ने योगी सरकार को घेरा, अखिलेश बोले- अबकी बार बीजेपी बाहर

प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा, ‘हाथरस की बेटी’ के बाद अब हाथरस में एक और बेटी के साथ हुई छेड़खानी की शिकायत करने वाले पिता की सरेआम हत्या का दुर्दांत कांड हुआ है।

Update: 2021-03-02 07:23 GMT
हाथरस मामले को लेकर एक बार फिर उत्तर प्रदेश की सरकार सवालों के घेरे में है। विपक्ष ने पुलिस की नाकामी पर सवाल खड़ किया है और योगी सरकार पर हमला बोला है।

हाथरस: महिलाओं और बेटियों के लिए काल बन चुके हाथरस में एक बार फिर शर्मशार करने वाली घटना घटी है। हाथरस में अपराधियों ने एक पिता की इसलिए गोली मारकर हत्या कर दी, क्योंकि उसने बेटी से छेड़खानी की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करा दी थी।

मृतक शख्स की बेटी पुलिस स्टेशन के बाहर चीख-चीखकर इंसाफ की मांग कर रही है। इस बेटी की आवाजा आत्मा को झकझोर देगी। इस बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अब हाथरस के इस मामले को लेकर एक बार फिर उत्तर प्रदेश की सरकार सवालों के घेरे में है। विपक्ष ने पुलिस की नाकामी पर सवाल खड़ किया है और योगी सरकार पर हमला बोला है।

अबकी बार बीजेपी बाहर

प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा, ‘हाथरस की बेटी’ के बाद अब हाथरस में एक और बेटी के साथ हुई छेड़खानी की शिकायत करने वाले पिता की सरेआम हत्या का दुर्दांत कांड हुआ है। भाजपा सरकार से हताश उप्र की नारियों ने अब तो इस सरकार से इंसाफ की मांग करना भी छोड़ दिया है। बहुत हुआ महिलाओं पर अत्याचार, अबकी बार बीजेपी बाहर!'

उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा है कि योगी आदित्यनाथ सुबह हो गयी। नींद से जाग गए हो तो बेटी अपराधी का नाम बता रही है। गिरफ्तारी होगी या हाथरस की इस बेटी को भी बदनाम करने की साजिश रची जाएगी?

ये भी पढ़ें...झांसी में नहीं मिल रहा योजनाओं का लाभ, आखिर कौन करायेगा श्रम कानूनों का पालन



बंगाल आ रहे हैं लेकिन जहां के सीएम हैं वो राज्य नहीं संभल रहा

तो वहीं पार्टी ने दूसरे ट्वीट में सीएम योगी के बंगाल दौरे पर निशाना साधा है और कहा कि सावधान बंगाल। यूपी में इन्होंने क्या हाल किया है वो आप इस वीडियो में यूपी की बेटी की इन चीखों के माध्यम से जान सकते हैं। बंगाल आ रहे हैं लेकिन जहां के सीएम हैं वो राज्य नहीं संभल रहा है।

आम आदमी पार्टी ने कहा कि हाथरस में किसान की बेटी के साथ छेड़छाड़ हुई, पिता ने जब थाने में शिकायत की तो बदमाशों ने किसान को गोलियों से भून दिया। उत्तर प्रदेश में बलात्कार और हत्या अब आम बात हो गई, क्योंकि आदित्यनाथ की सरकार में कानून व्यवस्था जंगलराज से भी बदतर हो चुकी है।

ये भी पढ़ें...साधू वेश धारी ने कोर्ट में कहा-जज साहब मैं जिन्दा हूँ, जानें जौनपुर का ये मामला

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि अभी हाथरस में हुए एक दलित बेटी की चिता ठंडी नही हुई थी,आज वही पुनः हाथरस में बेटी से छेड़खानी करने पर शोहदों ने बेटी के किसान पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। माननीय योगी आदित्यनाथ जी अब तो अपने रामराज्य की तस्वीरों को देखिए,कहां गया वो नारा? बहुत हुआ बेटियों पर अत्याचार अबकी बार।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News