Hathras News: अस्पताल से दवा लेकर लौट रही युवती को झाडियों में खींचकर ग्राम प्रधान ने किया दुष्कर्म

Hathras News: जनपद हाथरस की कोतवाली हसायन क्षेत्र के एक गांव का मामला सामने आया। अस्पताल से दवा लेकर घर लौट रही युवती के साथ ग्राम प्रधान ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

Update: 2023-08-11 08:18 GMT
नशीला पदार्थ सुंघा नाबालिग का अपहरण, खेत में ले जाकर किया दुष्कर्म: Photo- Social Media

Hathras News: जनपद हाथरस की कोतवाली हसायन क्षेत्र के एक गांव का मामला सामने आया। अस्पताल से दवा लेकर घर लौट रही युवती के साथ ग्राम प्रधान ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने प्रधान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हाथरस की कोतवाली हसायन क्षेत्र के एक ग्राम प्रधान ने अपने ही गांव की युवती को हवस का शिकार बना लिया। घटना को अंजाम देने के बाद जान से मारने की धमकी देकर आरोपी फरार हो गया। इस बात की जानकारी युवती ने परिजनों को दी। जिस पर परिजन उसे पुलिस के पास लेकर पहुंचे, पुलिस ने तहरीर के आधार पर ग्राम प्रधान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर, उसकी तलाश शुरू कर दी है।

प्रधान के साथ थे अन्य लोग

हसायन के एक गांव निवासी युवती सात अगस्त की शाम करीब छह बजे गांव के ही सरकारी अस्पताल से दवा लेने गई, दवा लेकर वापस लौट रही थी। अस्पताल के पास ही ग्राम प्रधान व दो अन्य लोग शराब पी रहे थे। ग्राम प्रधान ने युवती को अपने पास बुलाया और दबोच लिया। अस्पताल के पीछे झाडियों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद ग्राम प्रधान वहां से युवकी को धमका कर भाग गया।

घटना के बाद युवती अपने घर पर पहुंची। युवती ने अपने साथ हुई पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी। जिसे सुनकर परिजन सन्न रह गए और फिर युवती को अपने साथ लेकर कोतवाली हसायन पहुंचे। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पूरे मामले की छानबीन की।

मुक़दमा कर लिया दर्ज

धीरज गौतम, एसएचओ कोतवाली हसायन के अनुसार इस ग्राम प्रधान द्वारा अपने ही गांव की एक युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। जिसमें तहरीर के आधार पर ग्राम प्रधान के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News