रुपये मांगने पर पति ने मोहल्ले वालों के साथ पत्नी को पीटा

व्हील चेयर पर बैठकर एसपी ऑफिस पहुंची यह महिला शाहाबाद कस्बे के मोहल्ला जंगलियान निवासी मरियम पत्नी निसार है। महिला का आरोप है कि वह अपने घर में बैठी थी और उसने अपने पति से घरेलू और महीने के खर्चे के लिए पैसे मांगे। महिला का कहना है कि पति ने न सिर्फ पैसे देने से मना कर दिया बल्कि गाली गलौज भी करने लगा।

Update: 2019-05-01 11:53 GMT

हरदोई: हरदोई जिला के शाहाबाद कोतवाली इलाके के जंगलियान में एक महिला को उसके पति ने मोहल्ले के लोगों के साथ मिलकर जमकर लाठी डंडे से पीट दिया। महिला को बचाने आई उसकी भतीजी को भी लोगों ने नही छोड़ा। महिला की शिकायत पर पुलिस ने कोई प्रभावी कार्यवाई नही की, तो पीड़िता भतीजी के साथ एसपी आफिस पहुंची।

बताया जा रहा है कि व्हील चेयर पर बैठकर एसपी ऑफिस पहुंची यह महिला शाहाबाद कस्बे के मोहल्ला जंगलियान निवासी मरियम पत्नी निसार है। महिला का आरोप है कि वह अपने घर में बैठी थी और उसने अपने पति से घरेलू और महीने के खर्चे के लिए पैसे मांगे। महिला का कहना है कि पति ने न सिर्फ पैसे देने से मना कर दिया बल्कि गाली गलौज भी करने लगा।

ये भी देखें : जवानों की शहादत का इस्तेमाल चुनावी मकसद से कर रही भाजपा : मायावती

महिला का आरोप है कि जब उसने इसका विरोध किया तो पत्नी ने डंडा लेकर अपने मोहल्ले के समसुल सददन जावेद, महमूद, मोमिना गुड़िया के साथ मिलकर मारना शुरू कर दिया। आरोप है कि उनको पीटता देखकर, बचाने के लिए आई भतीजी को भी मारापीटा उसने पुलिस से शिकायत की लेकिन प्रभावी कार्यवाई नही हुई। महिला व उसकी भतीजी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी देखें : रेप कल्चर को देती बढ़ावा ये शॉर्ट ड्रेस वाली लड़कियाँ

जहां से वह एसपी ऑफिस पहुंची। मामले में अधिकारियों ने कार्यवाई का भरोसा दिलाया है लेकिन कैमरे के सामने आने से मना कर दिया।

Tags:    

Similar News