Jaunpur: मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर लाठी-डंडे से पीटकर की अधेड़ की हत्या, पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी

Jaunpur: जनपद के थाना बदलापुर क्षेत्र स्थित ग्राम दौगौली खुर्द में मोबाइल चोरी के आरोप में एक अधेड़ की लाठी डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं, पुलिस ने मृतक के पुत्र की तहरीर पर विधिक कार्रवाई कर रही है।

Report :  Kapil Dev Maurya
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-04-23 10:35 GMT

मृतक का शव रखकर रोते बिलखते परिजन।

Jaunpur: जनपद के थाना बदलापुर क्षेत्र स्थित ग्राम दौगौली खुर्द में मोबाइल चोरी के आरोप में एक अधेड़ की लाठी डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं, इस घटना के बाद पूरे इलाके में सन्नाटा पसर गया। हलांकि घटना की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मृतक के पुत्र की तहरीर पर विधिक कार्रवाई कर रही है। खबर जारी किये जाने तक हत्यारे पुलिस पकड़ से दूर रहे है।

मोबाइल चोरी का आरोप लगाते की पिटाई

मिली खबर के अनुसार थाना बदलापुर कोतवाली क्षेत्र स्थित ग्राम दुगौली निवासी 50 वर्षीय बिरजू खरवार गरीब व्यक्ति था। वह मजदूरी करके अपनी जीविका चलाता था। बीते दिवस तियरा निवासी जिउधन विश्वकर्मा के घर आई बारात में पानी भरने गया था। शुक्रवार की

सुबह वह अपने घर वापस लौट गया था। कुछ समय घर व्यतीत करने के बाद बिरजू अपनी विदायी और मजदूरी लेने के लिए पुन: तिघरा गांव के लिए घर से निकाल गया। घर से कुछ दूर स्थित आम के बगीचे के पास पहुंचा कि कुछ लोग उसके उपर मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए लाठी डंडे से मारने पीटने लगे इतना बुरी तरह से उसकी पिटाई किये कि वह अधमरा स्थित में हो गया। रास्ते से आने जाने वाले राहगीरों ने बिरजू के परिवार को सूचना दिया, जब तक परिजन पहुंचते हमलावर भाग गए थे। परिजन उसे आनन फानन में तियरा बाजार में एक चिकित्सक के पास ले गये, जहां चिकित्सक ने घायल बिरजू को मृत घोषित कर दिया। उसके मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया।

पुत्र के तहरीर पर पुलिस कर रही कार्रवाई

घटना की सूचना तत्काल थाना बदलापुर (Thana Badlapur) पुलिस को दिया गया पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दूसरी ओर मृतक के पुत्र ने पुलिस को अपने पिता के हत्या की तहरीर दिया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर हत्यारों के खिलाफ विधिक कार्रवाई किया लेकिन अभी तक हत्यारे पुलिस पकड़ से दूर रहे है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News