Kannauj News: डंपर ने साइकिल सवार को मारी टक्कर‚हादसे में वृद्ध की दर्दनाक मौत

Kannauj News: जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां एक तेज रफ्तार डंपर ने सामने से आ रहे साइकिल सवार एक बुजुर्ग को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वृद्ध की दर्दनाक मौत हो गयी।

Update:2023-09-17 21:44 IST

डंपर ने साइकिल सवार को मारी टक्कर‚ हादसे में वृद्ध की दर्दनाक मौत: Photo-Newstrack

Kannauj News: जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां एक तेज रफ्तार डंपर ने सामने से आ रहे साइकिल सवार एक बुजुर्ग को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वृद्ध की दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं डंपर चालक हादसे के बाद मौके से डंपर लेकर फरार हो गया। बुजुर्ग की मौत की सूचना पर आसपास के लोगों की भीड़ लग गयी। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की और डंपर चालक को पकड़ने के लिए पुलिस नाकाबंदी की। जिससे पुलिस की नाकाबंदी से डंपर सहित चालक पकड़ में आ गया।

पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर ट्रक को थाने में खड़ा करवा दिया है। पुलिस ने वृद्ध के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आपको बताते चलें कि सौरिख कस्बे की ओर से डंपर चालक तेजी से आ रहा था‚ तभी उसने छिबरामऊ–सौरिख रोड पर स्थित कालिका देवी मंदिर के सामने साइकिल सवार एक वृद्ध को टक्कर मार दी। जिससे साइकिल सवार डंपर के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गयी है।


मृतक की नहीं हो सकी शिनाख्त

साइकिल सवार की मौत के बाद पुलिस शव की शिनाख्त करने में घंटो जुटी रही‚ स्थानीय लोगों के पूछताछ करने के बावजूद मृतक की शिनाख्त नही हो सकी। जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आस–पास क्षेत्र में जानकारी करके मृतक की शिनाख्त करने में जुटी हुई है।

हादसे को लेकर क्या बोली पुलिस

हादसे से आवागमन बाधित हो गया और जाम की स्थित उत्पन्न हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सड़क से हटवा कर नगला दिलू स्थित 100 शैया अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवा दिया। मौके पर पहुंचे छिबरामऊ कोतवाली प्रभारी अजय कुमार पाठक ने बताया कि हादसे में साइकिल सवार वृद्ध की मौत हो गई है। मृतक की शिनाख्त के प्रयास किया जा रहे हैं। डंपर चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

Tags:    

Similar News