Kanpur News: सफाई कर्मचारी ने किया टालमटोल तो बीजेपी पार्षद ने खुद उठाया झाडू, जानें क्या था मामला

Kanpur News: बीजेपी पार्षद हरि स्वरूप तिवारी पिछले तीन दिनों से लोगों के घरों के बाहर झाड़ू लगा रहे हैं, और नालिया बंद होने पर नालियां साफ करते नजर आ रहे हैं। महीनों से इलाके में नगर निगम के सफाई कर्मी नदारद रहते हैं।

Update: 2023-06-01 20:24 GMT
(Pic: Newstrack)

Kanpur News: निकाय चुनाव होते ही वार्डो की समस्या को देखते हुए पार्षद क्षेत्र की समस्याओं को हल कराने में लग गए है। लेकिन एक वार्ड में साफ-सफाई न होने से बीजेपी पार्षद गंदगी साफ करते नजर आ रहे है। 13 मई को निकाय चुनाव का परिणाम आने के बाद पार्षद खुशी में थे। 27 मई को शपथ ग्रहण करने के बाद वार्डो में पार्षद के पास क्षेत्र की समस्या को लेकर फोन आने लगे, जब पार्षद ने कहा कि आपके यहां सफाई कर्मचारी भेज दिया है। साफ सफाई हो जाएगी,लेकिन जब जनता ने कहा कि कोई सफाई कर्मी काफी समय से नहीं आया है, तो वार्ड 38 के पार्षद हरि स्वरूप तिवारी ने ये बात सुन सफाई नायक को फ़ोन किया,जिस पर सफाई नायक टाल मटोल करने लगा,पार्षद खुद ही क्षेत्र की समस्या को देखने पहुंच गए। सफाई कर्मियों के द्वारा क्षेत्र में काम ना करने के चलते परेशान बीजेपी पार्षद ने सफाई का जिम्मा उठा लिया।

तीन दिनों से कर रहे क्षेत्र में सफाई

बीजेपी पार्षद हरि स्वरूप तिवारी पिछले तीन दिनों से लोगों के घरों के बाहर झाड़ू लगा रहे हैं, और नालिया बंद होने पर नालियां साफ करते नजर आ रहे हैं। महीनों से इलाके में नगर निगम के सफाई कर्मी नदारद रहते हैं। पार्षद हरि स्वरूप तिवारी ने बताया कि 40 कर्मचारियों में आधे कर्मचारी गायब रहते है। जब पूछो तो यहीं बताते है कि आज इस कारण पर छुट्टी पर है, इस समस्या को देख हरि स्वरूप तिवारी ने कहा कि इस सरकार में भ्रष्टाचार नहीं चल पायेगा। इसकी शिकायत की जायेगी। सफाई कर्मी काम नहीं करेंगे तो हम काम करेंगे।

सफाई कर्मी से कहा गंदगी साफ करने को

बीते दिनों सफाई नायक राजेंद्र से कहा कि इस स्थान पर सफाई कर दो। जो आज तक नहीं हुआ, दूसरे वार्ड के सफाई नायक से पूछा कि मेरे क्षेत्र में सफाई कर्मी कितने काम कर रहे हैं, तो बताया 15 लेकिन जब क्षेत्र में देखा तो सात ही मौके पर मौजूद मिले।

Tags:    

Similar News