Kanpur News: कानपुर हाइवे पर बढ़ रहे हादसे, एक्सीडेंट में दो ने तोड़ा दम, एक युवती घायल

Kanpur News: एक्सीडेंट का शिकार मंगलवार की सुबह, कानपुर के शहर के पास स्थित रिश्तेदार के यहां शादी समारोह से लौट रहे तीन मौसेरे भाई-बहन हुए। इस हादसे में एक अज्ञात वाहन ने इन तीनों की बाइक को टक्कर मार दी, जिससे भाई-बहन की मौत हो गई और एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई।

Update: 2023-05-30 16:20 GMT
मृतका की फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Kanpur News: कानपुर हाइवे मार्ग में बड़े वाहनों की रफ्तार धीमी नहीं हो रही है, जिसके कारण लगातार हादसों की संख्या बढ़ती जा रही है। एक्सीडेंट का शिकार मंगलवार की सुबह, कानपुर के शहर के पास स्थित रिश्तेदार के यहां शादी समारोह से लौट रहे तीन मौसेरे भाई-बहन हुए। इस हादसे में एक अज्ञात वाहन ने इन तीनों की बाइक को टक्कर मार दी, जिससे भाई-बहन की मौत हो गई और एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई।

अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर

घटना सचेंडी थाने में दर्ज हुई है। यहां राजू, जो पेशे से प्राइवेट कर्मचारी हैं, का बेटा सुमित सविता (21) कल देर शाम अपने रिश्तेदार की शादी में बाइक सवार तीन भाई-बहनों के साथ रनिया गया था। मंगलवार सुबह तीनों भाई-बहन बाइक से अपने घर लौट रहे थे, जब रनिया से किसान नगर नेशनल हाईवे की ओर आते समय एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में सुमित और उनकी बहन चांदनी (17) की मौत हो गई, जबकि अनिल सविता की एक बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची, तब तक दोनों की मृत्यु हो चुकी थी। घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस की ओर से आगे की कार्रवाई के लिए तहरीर दर्ज की गई है।

शादी के माहौल में पसरा मातम

इस अप्रत्याशित घटना के परिणामस्वरूप, एक घर में खुशी का माहौल बदलकर दुःख का माहौल बन गया। रनिया की एक रिश्तेदार ने बताया कि इस घटना के वक्त उनके घर में शादी का उत्सव चल रहा था और परिवार का खुशी का माहौल था। हादसे की खबर सुनते ही दोनों घरों में दुःख की लहर छा गई और सभी लोग चीख-पुकार कर रोने लगे। सुमित के पिता राजू ने बताया कि सुमित बहुत हंसमुख था, जो मजदूरी और ड्राइवरी करके घर के खर्चों में मदद करता था। सुमित की मां की पूर्व में मृत्यु हो चुकी है।

हाइवे मार्ग पर तेज वाहन बन रहे हादसे का कारण

बीते दिनों घाटमपुर में एक सिपाही व एक अज्ञात व्यक्ति की तेज रफ़्तार ट्रक से मौत हो गई थी। इसके बाद भी प्रशासन तेज रफ्तार वाहनों को रोकता नहीं है। जल्दी निकलने की होड़ में बड़े वाहन छोटे वाहनों को अपना शिकार बना लेते है। राहगीरों ने बताया कि बड़े वाहन अपना चक्कर बढ़ाने के लिए तेज वाहन चलाते है।

Tags:    

Similar News