Kanpur News: भतीजे ने प्रेमिका संग मिलकर चाचा की गला रेतकर कर दी हत्या

Kanpur News: सुबह मीटर रीडिंग वाला घर आया, गेट खुला देख अंदर गया तो अधेड़ का शव घर के अंदर कमरे में बेड पर पड़ा मिला। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

Update: 2023-05-14 16:44 GMT
प्रतीकात्मक चित्र (Pic: Social Media)

Kanpur News: बिधनू के दीनदयालपुर में अधेड़ की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या के बाद से भतीजा और उसकी प्रेमिका फरार है। बिधनू पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। फोरेंसिक टीम को बुलाकार साक्ष्य जुटाए हैं, दोनों को पकड़ने के लिए टीम लगा दी गई है। मूलरूप से हरदोई जिले के रहने वाले सुनील वर्मा (55) बिधनू के दीनदयालपुर में रहते थे। सुनील कानपुर के दादानगर में प्राइवेट नौकरी करते थे। इनकी पत्नी की कोरोना से दो वर्ष पहले मौत हो गई थी, बच्चें नहीं थे। पत्नी के न रहने के बाद यह अकेले रहते थे। बीते कुछ दिनों पहले उनका भतीजा कृष्णा अपनी प्रेमिका के साथ आया करता था। शनिवार शाम को भी कृष्णा प्रेमिका के साथ आया था और सुनील शाम को काम करने के बाद घर आए और पड़ोसियों से रोज की तरह बात करने के बाद देर रात घर चले गए।

बीती रात अधेड़ के भतीजे ने प्रेमिका संग चाचा की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। सुबह मीटर रीडिंग वाला घर आया, गेट खुला देख अंदर गया तो अधेड़ का शव घर के अंदर कमरे में बेड पर पड़ा मिला। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। घटना के बाद से भतीजा कृष्णा और उसकी प्रेमिका फरार है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। मामले में घाटमपुर एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। जल्द मामले का खुलासा किया जायेगा।

फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाया। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक बेड पर ही सिर पर किसी भारी चीज से वार कर हत्या की गई है, जिसके बाद गला रेता गया होगा। मामले में बिधनू थानाध्यक्ष सतीश चंद्र राठौर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फरार भतीजे की तलाश की जा रही है। शनिवार रात करीब 9ः00 बजे मृतक सुनील वर्मा का भतीजा कृष्णा एक लड़की को लेकर आया हुआ था। मृतक की हत्या मृतक के भतीजे एवं उस लड़की द्वारा ही की गई है। मौके पर एसीपी घाटमपुर मौजूद हैं, गिरफ्तारी हेतु दो टीमें बनाकर रवाना की गई है।

Tags:    

Similar News