छात्रा की हत्या का खुलासा: फतेहपुर में प्रेमी ने दुष्कर्म करने के बाद उतारा मौत के घाट, दोस्त व उसकी मां गिरफ्तार

Fatehpur News: छात्रा की हत्या का खुलासा, प्रेमी ने शारीरिक संबंध बनाने के बाद चाकू व ब्लड से हमलाकर उतारा था मौत के घाट, मना करने के बाद भी प्रेमिका दूसरे लड़कों से बात करती थी।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2022-06-07 16:39 GMT

फतेहपुर में प्रेमी ने दुष्कर्म करने के बाद उतारा मौत के घाट: Design Photo - Newstrack

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र (Jehanabad police station area) के खैराबाद गांव (Khairabad Village) के जंगल मे एक बीए की छात्रा (BA Girls student) का दिन दहाड़े रेप (rape) कर चाकू व ब्लेड से गोदकर निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई थी। जिसके खुलासे में लगी पुलिस (UP Police) ने मृतका के प्रेमी व दोस्त के साथ दोस्त की मां को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा किया है।

जंगल में बीए की छात्रा का हत्या युक्त शव मिला था

पुलिस लाइन में हत्या का खुलासा करते हुए एसपी राजेश कुमार सिंह (SP Rajesh Kumar Singh) ने बताया कि 30 मई को जहानाबाद थाना क्षेत्र के खैराबाद गांव के जंगल में एक बीए की छात्रा का हत्या युक्त शव मिला था। जिस पर पुलिस टीम को खुलासा के लिए लगाया था। पुलिस को जानकारी मिली कि गांव का एक लड़का शीलू उर्फ अजय सोनकर घटना के एक दिन पहले आया था और घटना के बाद केरल भाग गया।

जिस पर पुलिस टीम ने केरल के एक होटल से गिरफ्तार कर लेकर आई। जहां अभियुक्त अजय ने बताया कि मृतका से उसका प्रेम संबंध चल रहा था।और शंका रही कि उसकी प्रेमिका दूसरे लड़को से बातचीत करती है।जिस पर 29 मई को केरल से आकर 30 मई को जब मृतका कोचिंग पढ़ने निकली तो अभियुक्त भी पीछे से आ गया और प्रेमिका को बाइक में बैठकर ले गया और खैराबाद के जंगल मे शारीरिक संबंध बनाने के बाद चाकू व ब्लड से गोदकर निर्मम हत्या कर दी।

दोस्त की माँ माया देवी उसके पुत्र को गिरफ्तार किया गया

एसपी ने बताया कि अभियुक्त ने हत्या करने के बाद अपने दोस्त छोटू उर्फ अवनीश सोनकर के घर पहुचा और एक्सीडेंट होने की बात कहकर दोस्त का कपड़ा पहनकर केरल भाग गया था। इस मामले में साथ देने पर दोस्त की माँ माया देवी उसके पुत्र को गिरफ्तार किया गया है।

एसपी ने कहा की इन हत्यारो के विरुद्ध गैंगेस्टर की कार्यवाही की जाएगी जिससे मृतक छात्रा की आत्मा को शांति मिल सके, पुलिस कोर्ट में सारे साक्ष्य रखकर दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाएगी।

Tags:    

Similar News