लखनऊ में क्रिसमस की धूम, मास्क पहन लोगों ने मनाया त्योहार, देखें तस्वीरें

कोरोना महामारी के बीच भी राजधानी में क्रिसमस को लेकर लोगों में उत्साह बना हुआ है। आज हजरतगंज स्थित कैथेड्रल चर्च के बाहर लोगों की भीड़ देखने लायक रही।

Update: 2020-12-25 17:31 GMT
राजधानी में क्रिसमस को लेकर लोगों में उत्साह बना हुआ है.

लखनऊ: कोरोना महामारी के बीच भी राजधानी में क्रिसमस को लेकर लोगों में उत्साह बना हुआ है। आज हजरतगंज स्थित कैथेड्रल चर्च के बाहर लोगों की भीड़ देखने लायक रही। चर्च के बाहर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा होकर त्योहार मना रहे हैं। इस मौके पर लोगों ने मदर मैरी के सामने कैंडल जलाई और प्राथना की।

हजरतगंज के कैथेड्रल चर्च में क्रिसमस के दिन लोग मोमबत्ती जलाकर प्रार्थना करते हुए नजर आए। बच्चों से लेकर बूढ़े सभी इस दौरान बेहद खुश नज़र आए।

ये भी पढ़ें : गिरीश चंद्र त्रिपाठी बोले, किसी एक धर्म का ग्रंथ नहीं है गीता, सभी धर्माों का मूल है

सभी ने चर्च के बाहर मोमबत्ती जलाकर नए साल की अच्छी शुरुआत होने और कोरोना महामारी के जल्द खत्म होने के लिए प्रभु से प्राथना की।

आपको बता दें, कि ख़ुशी के इस माहौल में लोगों ने मास्क लगाया हुआ था। कई महीनों बाद लोगों ने इस ख़ुशी के मौके को एन्जॉय किया। इस दौरान छोटे-छोटे सेंटा भी लाल टोपी पहले नज़र आए।

ये भी पढ़ें…प्रियंका की अगुवाई में कांग्रेस ने ली अंगड़ाई, खड़ा हो गया सीतापुर में संगठन

क्रिस्त्मस के इस ख़ास दिन हमेशा की तरह बाजार में सेंटा क्लाज की पोटली, सेंटा मास्क, विग और दाढ़ी दिखी । जिनका बच्चों में हमेशा की तरह क्रेज दिखाई दिया ।

ये भी पढ़ें…अटल जयंती: अयोध्या में किसान गोष्ठी का आयोजन, नीलकंठ तिवारी ने कही ये बात

वहीं सजावटी आइटम की बात करें तो सर्वाधिक डिमांड क्रिसमस ट्री, स्टार, घंटी आदि की सभी चीज़े उपलब्ध थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News