Lucknow News: लखनऊ की सड़क पर बर्थडे का जश्न पड़ गया महंगा, देखें इंस्पेक्टर ने कैसे साफ करवाई रोड

Lucknow Video: चार – पांच युवक राजधानी के 1090 चौराहे पर आए और केक काटकर जमकर जश्न बनाया। केक काटने के बाद उसे बीच सड़क पर फैला दिया।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-11-05 04:22 GMT

बर्थडे का जश्न मनाते हुए सड़क पर फैलाई गंदगी 

Lucknow News: लोग अपना जन्मदिन अपने घर, होटल या किसी पार्टी हॉल में मनाते हैं। लेकिन राजधानी लखनऊ के कुछ रईसजादों को अपने दोस्त का बर्थडे सेलिब्रेशन करने के लिए सबसे उपयुक्त जगह बीच सड़क लगा। शायद उनके मन में ये रहा होगा कि दुनिया देखे कि वो कैसे अपने दोस्त का जन्मदिन सेलिब्रेट करते हैं। चार – पांच युवक राजधानी के 1090 चौराहे पर आए और केक काटकर जमकर जश्न बनाया। केक काटने के बाद उसे बीच सड़क पर फैला दिया।

जश्न खत्म भी नहीं हुआ था कि गौतमपल्ली के एसचओ वहां आ पहुंचे। उन्हें देखकर हुड़दंग मचा रहे युवक एकदम शांत पड़ गए। इसके बाद जो कुछ हुआ, वो शायद उन्हें ताउम्र याद रहेगा। इसके बाद उन्होंने शहर पर हुड़दंग मचा रहे रईसजादों को न केवल जमकर डांट पिलाई बल्कि उनके द्वारा फैलाए गए कचरे को साफ भी करवाया। इस दौरान आसपास काफी लोग भी मौजूद थे, जिन्होंने पुलिस इंस्पेक्टर के एक्शन की तारीफ की।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, 1090 चौराहे पर कुछ युवक अपने दोस्त का जन्मदिन मचाते समय हुड़दंग मचा रहे थे। वे केक एक दूसरे के चेहरे पर लगा रहे थे। इसके बाद केक को उन्होंने बीच सड़क पर ही फैला दिया। युवकों द्वारा हुड़दंग मचाने की जानकारी जब गौतमपल्ली के एसचओ सुधीर अवस्थी को मिली तो वे वहां पहुंचे। अवस्थी ने जश्न मना रहे युवकों को जमकर फटकारा और कहा कि यह तरीक एकदम गलत है। घर बना रखे हो। उन्होंने युवकों से फौरन सड़क पर फैले केक को समेटने को कहा। युवकों ने भी अपनी गलती मानी और सड़क साफ करने में जुट गए। इसके बाद एसचओ सुधीर अवस्थी ने युवकों को हिदायद दी और कहा दोबारा कभी ऐसा किसी चौराहे पर मत करना।

इस पूरी घटना का वहां मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जो अब काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग पुलिस इंस्पेक्टर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं, जन्मदिन मना रहे युवकों पर तंज कस रहे हैं कि ऐसा सबक सिखाया कि यह वाला बर्थडे कभी नहीं भूलेगा।

Tags:    

Similar News