Lucknow Crime: सरोजिनी नगर में किसान पथ पर पलटी सवारी भरी बस, चालक की मौत

Lucknow Crime: सरोजनी नगर थानाक्षेत्र के किसान पथ पर गुरुवार की रात सवारी भरी बस पलट गई। बताया जा रहा है कि हादसे में बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बस में सवार कई अन्य यात्री घायल हुए हैं।

Newstrack :  Network
Update:2024-10-24 21:42 IST

Lucknow Crime: सरोजनी नगर थानाक्षेत्र के किसान पथ पर गुरुवार की रात सवारी भरी बस पलट गई। बताया जा रहा है कि हादसे में बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बस में सवार कई अन्य यात्री घायल हुए हैं। हादसे की सूचना पर सरोजनी नगर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फिलहाल घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है। वहीं, मृतक युवक के बारे में भी जानकारी एकत्र की जा रही है। बताया जा रहा है कि बस रायबरेली की ओर से दिल्ली जा रही थी। इसी बीच हादसा हुआ है।

अमेठी से दिल्ली जा रही थी निजी बस

जानकारी के अनुसार, गुरुवार की रात अमेठी जनपद से लखनऊ होते हुए निजी बस दिल्ली जा रही थी। बस में दो दर्जन से अधिक लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि किसान पथ पर कंक्रीट के बड़े गार्डर रखे हुए थे। रास्ते में अंधेरा होने से बस इसी में टकराई और अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में चालक राजेंद्र कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कई अन्य लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सरोजनी नगर CHC भेजा है। जबकि मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

फायर की टीम भी पहुंची

हादसे की सूचना पर दमकल की टीम भी मौके पर पहुंची है। टीम की ओर से पुलिस के साथ मिलकर घायलों को रेस्क्यू किया जा रहा है। चश्मदीदों ने बताया कि बस में करीब 25 लोग सवार थे। इसमें महिलाएं, बच्चे और कुछ बुजुर्ग भी शामिल थे। अभी तक पांच लोगों के गंभीर घायल होने की सूचना मिल रही है। जबकि कुछ लोगों को मामूली चोटें भी आई हैं। पुलिस ने सभी को CHC सरोजनी नगर भेजा है। यह लोग दिल्ली क्यों जा रहे थे अभी तक यह पता नहीं चल सका है। पुलिस अपने स्तर से जांच में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News