Lucknow News: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, 200 मीटर तक घिसटा युवक, मौत

Lucknow News: राजधानी के दुबग्गा थाना क्षेत्र के कसमण्डी रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक से घर वापस लौट रहे युवक को टक्कर मार दी।

Update: 2023-12-03 05:04 GMT

लखनऊ में ट्रक की टक्कर से युवक की मौत (न्यूजट्रैक)

Lucknow News: राजधानी के दुबग्गा थाना क्षेत्र के कसमण्डी रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक से घर वापस लौट रहे युवक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रक के अगले हिस्से में फंसने के बाद युवक 200 मीटर तक घिसटता चला गया। जिससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार राजेश कुमार (33) ट्रांसपोर्टनगर में विवो मोबाइल कंपनी के वेयरहाउस में नौकरी करता था। देर रात राजेश जॉब के बाद घर वापस लौट रहा था। तभी आलमबाग चौराहे के पास उसे गांव का ही शिवम मिल गया। राजेश के साथ शिवम बाइक पर सवार होकर घर वापस लौट रहा था। दुबग्गा पहुंचने के बाद शिवम रूककर सब्जी खरीद रहा था। तभी राजेश बाइक लेकर अकेला ही घर जाने लगा। सब्जी खरीदने के बाद जब शिवम पीछे से पहुंचा तो वहां का नजारा देख वह अचंभित रह गया। अंधे की चौकी से कसमण्डी रोड पर हमसफर मैरिज लॉन के पास राजेश का सड़क पर शव मिला था। यह देख शिवम ने आनन-फानन में पुलिस और परिजनों को सूचना दी।

घटना की जानकारी होते हुए परिजनों में कोहराम मच गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक राजेश जब दुबग्गा से कसमण्डी की तरफ जा रहा था। तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने हमसफर मैरिज लॉन के पास बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। वहीं ट्रक के अगले हिस्से में राजेश फंस गया और 200 मीटर तक घिसटता चला गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। राजेश के परिवार में पत्नी और दो बेटियां आराध्या और आशी हैं। इंस्पेक्टर अभिनव वर्मा के मुताबिक राजेश के भाई की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News