Lucknow News: राजधानी में फिर वर्दी शर्मसार, बीकेटी थाने में तैनात दरोगा रिश्वत लेते पकड़ा गया

Lucknow News: BKT में तैनात दरोगा प्रदीप पांडे को 25 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए एसीबी की टीम ने रंगे हांथो पकड़ा पकड़ लिया। इके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Update: 2023-06-13 11:16 GMT
Lucknow BKT police station Inspector caught red handed taking bribe (Photo-Social Media)

Lucknow News: राजधानी में एकबार फिर वर्दी शर्मशार हुई। लखनऊ के थाना BKT में तैनात दरोगा प्रदीप पांडे को 25 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए एसीबी की टीम ने रंगे हांथो पकड़ा पकड़ लिया। इके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अभी आशीष सुसाइट मामला थमा भी नहीं था कि पुलिस की एक और शर्मसार करने वाली घटना सामने आ गई। आशीष ने आत्महत्या करने से पहले सुसाइट नोट में लिख आरोप लगाया था कि पुलिस नें उसे फर्जी मामलों में फंसाकर परेशान कर रही है। इसके बाद सुसाइट कर लिया था। वायरल वीडियो में एंटी करप्शन की टीम ने घूस लेने वाले दरोगा को अरेस्ट कर ले जा रही है। यह पूरा मामला बक्शी के तालाब का है।

क्या था पूरा मामला?

मिली जानकारी के अनुसार दरोगा ने जमीनी विवाद में पीड़ित पक्ष को न्याय दिलाने के बदले रिश्वत की मांग की थी। कुछ रिश्वत पहले ही ले ली थी। इसके बाद पीड़ित ने भ्रष्टाचार रोधी विभाग से इसकी शिकायत कर दी। इसके बाद भ्रष्टाचार रोधी टीम अलर्ट हो गई। जब पीड़ित नें दरोगा को बचे हुए 13000 हजार रुपए देने लगा उसी समय भ्रष्टाचार रोधी दस्ते नें उसे दबोच लिया। इसके बाद दरोगा के खिलाफ जानकीपुरम थाने में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इस मामले में पीड़ित पक्ष से भई पूछताछ की जा रही है।

भ्रष्टाचार निवारण संगठन ने क्या कहा

भ्रष्टाचार निवारण संगठन ने ट्वीटर पर जानकारी देते हुए लिखा कि थाना बक्शी का तालाब कमिश्नरेट लखनऊ के उपनिरिक्षक प्रदीप कुमार पाण्डेय को 13 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। अभियोग पंजीकृत कर दिया गया है।

Tags:    

Similar News