Lucknow News: लखनऊ में युवक ने किया सुसाइड

Lucknow News: युवक का नाम विवके सिंह था। बताया जा रहा है कि कई दिनों से परेशान था। परिजनों का कहना है कि अवसाद से ग्रसित था।

Update: 2024-02-27 17:09 GMT

Lucknow News (Pic:Newstrack)

Lucknow News: राजधानी के नरहीं में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करने वाले एक युवक ने मंगलवार देर शाम को सुसाइड कर लिया। युवक का नाम विवेक सिंह था। बताया जा रहा है कि कई दिनों से परेशान था। परिजनों का कहना है कि अवसाद से ग्रसित था।

वहीं युवक के सुसाइड से परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई में जुट गई। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। मौके से अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। वहीं आसपास के लोगों द्वारा यह कहते हुए सुना गया कि यह मामला प्रेम-प्रसंग का हो सकता है। इसी के चलते युवक ने सुसाइड जैसा कदम उठा लिया।

वहीं परिजनों की मानें तो उनका कहना है कि विवेक कई दिनों से काफी परेशान था। वह अवसाद से ग्रहित हो गया था। लेकिन किसी को उम्मीद नहीं थी कि वह ऐसा कदम उठा लेगा। परिजनों में इस घटना के बाद कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News