नीट की परीक्षा को लेकर सड़कों पर उतरे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता, DM को सौंपा ज्ञापन

Mainpuri: नीट की परीक्षा पर आए परिणाम को लेकर लगातार घमासान छिड़ा हुआ है। कभी छात्र सड़कों पर निकल रहे हैं तो कभी राजनीतिक पार्टियों के नेता सड़कों पर उतरकर नीट की परीक्षा को दोबारा कराने की मांग कर रहे।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-11 11:14 GMT

नीट की परीक्षा को लेकर सड़कों पर उतरे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता मंगलवार को सड़कों पर निकले जहां पर उन्होंने नीट परीक्षा में धांधली का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भाजपा के वजह से यह सब कुछ हुआ है लेकिन ऐसा होने से युवाओं का भविष्य खतरे में है।

नीट की परीक्षा का पेपर हुआ आउट

नीट की परीक्षा पर आए परिणाम को लेकर लगातार घमासान छिड़ा हुआ है। कभी छात्र सड़कों पर निकल रहे हैं तो कभी राजनीतिक पार्टियों के नेता सड़कों पर उतरकर नीट की परीक्षा को दोबारा कराने की मांग कर रहे। ऐसा ही कुछ आज मैनपुरी जिले में देखने को मिला जहां पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और जिला अध्यक्ष आज सड़कों पर निकले। जहां पर उन्होंने अपने हाथ में होर्डिंग बैनर को पकड़ा। आगे डीएम के लिए रवाना हो गए। जहां पर उन्होंने जिलाधिकारी को ज्ञापन पत्र सौंपा और कहा कि नीट की परीक्षा में धांधली हुई है और उसका पेपर आउट हुआ है कृपया करके इसे दोबारा कराया जाए।

पेपर आउट होने से युवाओं की पढ़ाई खतरे में...

आम आदमी पार्टी की जिला अध्यक्ष संतोष श्रीवास्तव ने कहा कि लगातार युवाओं की भविष्य के साथ सरकार खिलवाड़ करने का काम कर रही है। कभी पेपर आउट हो जाते हैं तो कभी पेपर में धांधली के मामले सामने आते हैं। आगे उन्होंने कहा कि नीट की परीक्षा का पेपर आउट हुआ है। जिनका रिजल्ट 14 जून को आना था उनका रिजल्ट 4 जून को आ गया। नीट परीक्षा रिजल्ट में किसी को 720 नंबर दिए गए हैं किसी को 719 किसी को 718 नंबर मिले हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि सभी छात्र एक ही कोचिंग में पड़े हुए थे और उनको इतनी अधिक नंबर एक साथ कैसे मिल सकते हैं।ये बीजेपी की लापरवाही है जिसकी वजह से बच्चों का भविष्य खतरे में है। यह सरकार में किसी भी तरीके की गड़बड़ी नहीं होनी चाहिए और नीट की परीक्षा को दोबारा से कराया जाना चाहिए।

Tags:    

Similar News