Mainpuri News: नीट परीक्षा लीक मामले में कांग्रेसियों का हंगामा, राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

Mainpuri News: नीट परीक्षा लीक मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अरविंद तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि लगातार देश में और खास तौर पर उन प्रदेशों में जहां डबल इंजन की सरकार है वहां लगातार पेपर लीक के मामले सामने आ रहे हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-21 13:20 GMT

Mainpuri News (Pic:Newstrack)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता एकजुट होकर जिलाधिकारी के कार्यालय पर पहुंचे जहां पर उन्होंने नीट परीक्षा लीक मामले पर जमकर हंगामा काटा। नीट परीक्षा लीक मामले में लगातार राजनीतिक पार्टियों के तरफ से सत्ता में मौजूद मोदी सरकार को घेर रही है। आज समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी अलग-अलग जिलों में विरोध प्रदर्शन किया। मैनपुरी कांग्रेस पार्टी जिला अध्यक्ष विनीत शाक्य के नेतृत्व में भारी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता पदाधिकारी एकजुट होकर जिलाधिकारी के कार्यालय पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने नीट परीक्षा लीक मामले को लेकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन पत्र सौंपा और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

डबल इंजन की सरकार में लीक हो रहे पेपर

नीट परीक्षा लीक मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अरविंद तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि लगातार देश में और खास तौर पर उन प्रदेशों में जहां डबल इंजन की सरकार है वहां लगातार पेपर लीक के मामले सामने आ रहे हैं। सरकार को बने हुए 10 साल हो चुके हैं लेकिन हर पेपर लीक हो रहा है। हम लोगों ने राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन पत्र डीएम को सौंपा है जिसमें मांग की है कि नीट की परीक्षा को दोबारा से कराया जाए और जितनी भी परीक्षाएं होने वाली है उनको अच्छे से कराया जाए किसी भी तरीके से कोई भी परीक्षा में धांधली ना हो। वहीं आगे कहा कि देश के प्रधानमंत्री छोटे-छोटे बच्चों के साथ बैठकर चर्चा करते हैं। लेकिन जो परीक्षाएं आउट हो रही है उनके बारे में प्रधानमंत्री कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। उनको बोलना चाहिए कि क्यूँ पेपर लीक हों रहे है।

Tags:    

Similar News