कातिलाना इश्क! प्रेमिका ने दूसरे प्रेमी के साथ मिल पहले बॉयफ्रेंड को उतारा मौत के घाट

Mainpuri News: जिले 5 मई को हुई एक व्यक्ति की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस हत्या में शामिल उसकी प्रेमिका और एक प्रेमी को गिरफ्तार करने का काम किया गया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-29 10:24 GMT

मैनपुरी में प्रेमिका ने ही की थी युवक की हत्या (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी की मैनपुरी पुलिस ने एक व्यक्ति की हत्या का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए अभियुक्तों में एक महिला भी शामिल है जिस पर व्यक्ति की हत्या में शामिल होने का आरोप लगा है।

दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर की गई थी पहले प्रेमी की हत्या

मैनपुरी जिले 5 मई को हुई एक व्यक्ति की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस हत्या में शामिल उसकी प्रेमिका और एक प्रेमी को गिरफ्तार करने का काम किया गया है। पूरे मामले को लेकर बताया गया कि 5 मई को नरेंद्र नाम के व्यक्ति की हत्या कर दी गई। इस मामले में एक रिपोर्ट थाने में दी गई थी जिसके बाद हत्या का खुलासा करने के लिए तीन टीमों को गठित कर दिया गया था। पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगातार लगी हुई थी। वहीं पुलिस ने हत्या का खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस की तरफ से एक महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार करने का काम किया गया।

एसपी ने हत्या का खुलासा किए जाने पर दी जानकारी

करहल पुलिस और सर्विलांस टीम के द्वारा हत्या का खुलासा किए जाने के मामले में पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पूरे मामले के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नरेंद्र कुमार नाम के व्यक्ति की 5 मई को हत्या कर दी गई थी और उसके शव को गांव के बाहर फेंक दिया गया था। वहीं उसकी बाइक को एक बम्बे के किनारे पर फेंक दिया गया। इस मामले में हमारी पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसमें एक महिला भी शामिल है।

पकड़े गए अभियुक्तों से पूछताछ की गई तो पता चला कि नरेंद्र कुमार महिला से प्यार किया करता था और उस महिला से दूसरे व्यक्ति प्यार किया करता था। जब दूसरे व्यक्ति को पता चला कि नरेंद्र उसकी चाहने वाली प्रेमिका से प्यार करता है। जिसके बाद उसने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर नरेंद्र की हत्या कर दी। इस मामले में दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। दोनों आरोपियों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया जा रहा।

Tags:    

Similar News