Mainpuri News: गोवंश से भरे ट्रक को हिंदूवादी संगठन ने पकड़ा, आरोपी मौके से फरार

Mainpuri News: मैनपुरी में हिंदूवादी संगठन ने एक गोवंश से भरे ट्रक को पकड़ा है। पकड़े गए ट्रक के अंदर भारी संख्या में गोवंश बरामद किए गए।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-07 15:39 GMT

गोवंश से भरे ट्रक को हिंदूवादी संगठन ने पकड़ा, आरोपी मौके से फरार: Photo- Newstrack

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में हिंदूवादी संगठन ने एक गोवंश से भरे ट्रक को पकड़ने का काम किया है। पकड़े गए ट्रक के अंदर भारी संख्या में गोवंश बरामद किए गए। लेकिन आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

ट्रक के अंदर मौजूद थे 25 गोवंश

मैनपुरी जिले में लगातार हिंदूवादी संगठन गो हत्या के मामले में सक्रिय रहा है। ऐसा ही कुछ है आज देखने को मिला जहां पर बेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हिंदूवादी संगठन और पुलिस ने एक गोवंश से भरे ट्रक को पकड़ा है। पकड़े गए ट्रक के अंदर से तकरीबन 25 के करीब गोवंश भी बरामद किए गए हैं। बताया गया की मुखबिर से सूचना मिली थी कि ट्रक के अंदर भारी संख्या में गोवंश है जिसके बाद हिंदूवादी संगठन मौके पर पहुंचे जहां से ट्रक को पकड़ा गया और उसके अंदर से गोवंश को बरामद किया गया।

हिंदूवादी संगठन ने मामले को लेकर दी जानकारी

बेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हिंदू युवा वाहिनी के द्वारा गोवंश से भरे ट्रक को पकड़े जाने के मामले में संगठन से जुड़े एक व्यक्ति ने जानकारी दी है कि हम लोगों को एक अनजान व्यक्ति का फोन आया था जिसने बताया था कि एक ट्रक को राजस्थान से कानपुर की तरफ ले जाया जा रहा है जिसके अंदर भारी संख्या में गोवंश मौजूद है। सूचना मिलने के बाद हम लोग मौके पर पहुंचते हैं तो आरोपी ट्रक चालक मौके से भाग निकलता है। ट्रक के अंदर भारी संख्या में गोवंश से जो कि जिंदा बरामद हुए हैं। संगठन के लोगों का कहना है कि अगर कोई हमारी गौ माता के साथ गलत व्यवहार करेगा या फिर उसकी हत्या करेगा तो उसके खिलाफ हम लोग खड़े हैं। वहीं इस मामले में पुलिस को जानकारी दे दी गई है पुलिस का कहना है कि आरोपी ट्रक की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News