Mainpuri News: पत्नी के मायके जाते ही पति ने लगायी फांसी, परिवार में मचा कोहराम

Mainpuri News: एक युवक ने इस बात से नाराज होकर फांसी लगा ली कि उसकी पत्नी घर छोड़कर मायके चली गई थी। घटना की जानकारी पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-02 16:14 GMT

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Mainpuri News: मैनपुरी में एक युवक ने इस बात से नाराज होकर फांसी लगा ली कि उसकी पत्नी घर छोड़कर मायके चली गई थी। घटना की जानकारी पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। आपको बता दें, कि मामला किशनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रामनगर का है। कौशलेंद्र नाम का एक युवक रहता था। जो कपड़े सीने का काम करता था। उसके साथ में उसकी पत्नी ज्योति रहती थी। बताया गया कि दोनों के बीच में कुछ कहा सुनी हुई और उसके बाद झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि ज्योति अपने मायके वालों को बुलवा लिया। इस दौरान गांव में पंचायत हुई और उसके बाद मायके वाले ज्योति को अपने साथ घर ले गए। तभी कुछ देर बाद खबर मिली कि कौशलेंद्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

कौशलेंद्र का घर के अंदर फांसी के फंदे पर शव झूलता मिलने के बाद परिवार के लोगों ने जानकारी देते हुए बताया है कि कौशलेंद्र और ज्योति के बीच आए दिन बाद विवाद हुआ करता था। दोनों के बीच झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि ज्योति ने अपने परिवार के लोगों को बुला लिया और उसके परिवार के लोगों ने कौशलेंद्र की बहुत बेज्जती कर दी। इसी बात से नाराज होकर कौशलेंद्र घर के अंदर गया और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब हम लोग कमरे के बाहर से निकले तो वह फांसी की फंदे पर झूल रहा था। फिलहाल में इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। जहां पर फॉरेंसिक टीम की सहायता लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

Tags:    

Similar News