Lok Sabha 2024: अक्षय यादव ने किया मतदान, बोलेः सभी सीटों पर होगी इंडिया गठबंधन की जीत

Lok Sabha 2024: देश में तीसरे चरण के लिए आज मतदान हो रहा है तो वही मैनपुरी लोकसभा सीट पर भी आज मतदान हो रहा है। यहां मैनपुरी लोकसभा सीट के अंतर्गत सैफई में भी मतदान किया जा रहा है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-07 04:37 GMT

सपा उम्मीदवार अक्षय यादव ने किया मतदान (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी लोकसभा सीट पर सैफई में हो रहे मतदान के दौरान समाजवादी पार्टी के फिरोजाबाद से लोकसभा प्रत्याशी अक्षय यादव मतदान करने के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने मतदान किया और इंडिया गठबंधन की जीत की बात कही।

इंडिया गठबंधन की हो रही बंपर जीत

देश में तीसरे चरण के लिए आज मतदान हो रहा है तो वही मैनपुरी लोकसभा सीट पर भी आज मतदान हो रहा है। यहां मैनपुरी लोकसभा सीट के अंतर्गत सैफई में भी मतदान किया जा रहा है। जहां मुलायम परिवार के लोग एक के बाद एक मतदान करने के लिए पहुंचेंगे। यहां रामगोपाल यादव के बेटे और फिरोजाबाद से लोकसभा प्रत्याशी अक्षय यादव अपनी पत्नी के साथ मतदान केंद्र पर पहुंचे। उन्होंने मतदान केंद्र पर पहुंचकर डिंपल यादव के लिए मतदान किया। आगे उन्होंने कहा कि दो चरणों में इंडिया गठबंधन की बंपर जीत हो रही है और तीसरे चरण में तो बहुत ज्यादा वोटो से इंडिया गठबंधन जीत रहा है। हम दावा करते हैं कि यूपी की सबसे ज्यादा सीटे इंडिया गठबंधन ही जीतेगा।

जनता से की मतदान करने की अपील

फिरोजाबाद सीट से लोकसभा प्रत्याशी अक्षय यादव ने जनता से अपील की है कि वह मतदान के दिन अपने घरों से बाहर निकलकर मतदान केंद्र पर पहुंचे और ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करें। उन्होंने कहा कि हमने तो जनता को मतदान के प्रति जागरूक करने का काम किया है और जनता अब मतदान करने के लिए मतदान केंद्र पर भी पहुंच रही है। उन्होंने आगे कहा कि जनता ने अबकी बार मन बना लिया है जनता सत्ता को बदलना चाहती है और सत्ता अब बदल कर ही रहेगी। बताते चलें कि सैफई में हमेशा मुलायम परिवार मतदान करता आया है और आज के दिन भी यहां मुलायम परिवार मतदान करने के लिए पहुंचेगा।

Tags:    

Similar News