Mainpuri News: सपा नेताओं ने निर्वाचन आयोग से की अपील, कहा-निष्पक्ष हो मतगणना

Mainpuri News: देश में मंगलवार को लोकसभा चुनाव को लेकर मतगणना है। समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर नेताओं द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-03 12:32 GMT

सपा नेताओं ने निर्वाचन आयोग से की निष्पक्ष मतगणना कराने की अपील (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के नेताओं द्वारा पार्टी कार्यालय पर एक बैठक का आयोजन किया गया। जहां पर सपा नेता द्वारा कहा गया कि अगर निष्पक्ष से मतगणना होगी तो इंडिया गठबंधन की सरकार जरूर बनेगी।

निर्वाचन आयोग से सपा नेताओं ने की अपील

देश में मंगलवार (चार जून) को लोकसभा चुनाव को लेकर मतगणना है। जिसके बाद मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर समाजवादी पार्टी के नेताओं के द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। जिसमें समाजवादी पार्टी के नेताओं ने कहा है कि हम लोग पूर्ण बहुमत के साथ इंडिया गठबंधन की सरकार बनाने जा रहे हैं। अगर सरकार किसी भी तरीके की बेईमानी नहीं करती है तो हम लोग सत्ता में आने वाले हैं। वहीं उन्होंने भारत निर्वाचन आयोग से अपील की है कि मतगणना को पूर्ण रूप से निष्पक्ष किया जाये। अगर ऐसा होता है तो बीजेपी की सरकार कल देश से विदा होगी।

गोदी मीडिया ने पैसे के बल पर बीजेपी की दिखाई जीत

समाजवादी पार्टी के नेताओं ने कहा कि हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पहले ही कहा है कि यह एग्जिट पोल फर्जी है लोगों को भ्रमिक करने के लिए है। यह सर्वे गोदी मीडिया का है। उन्होंने कहा कि मैं निर्वाचन आयोग से आए अपील की है कि निष्पक्ष चुनाव हो समाजवादी पार्टी के लोग निर्वाचन आयोग की जो गाइडलाइन है उसकी पूरी तरीके से पालन करेंगे। आगे कहा कि मुझे सूचना मिल रही है कि कुछ ना कुछ गड़बड़ हो सकती है इसीलिए मैंने निर्वाचन आयोग से मांग की है। मुझे मालूम है कि कल 12 या 1 बजे तक जब परिणाम घोषित हो जाएंगे तो बीजेपी वाले चले जाएंगे। मुझे उम्मीद है कि जिला प्रशासन भी निष्पक्ष चुनाव कराने का काम करेगा।

Tags:    

Similar News