Mainpuri: बाइक सवार युवकों को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा घायल

Mainpuri: जिले में परिवार के लोगों में इस समय कोहराम का मातम छा गया जब तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-21 07:56 GMT

मैनपुरी में बाइक सवार युवकों को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में तेज रफ्तार से जा रहे ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार दो व्यक्तियों में से एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उत्तराखंड से बाइक पर सवार होकर वापस आ रहे थे दोनों लोग

मैनपुरी जिले में परिवार के लोगों में इस समय कोहराम का मातम छा गया जब तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। बताते चले कि मामला कुर्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां दो व्यक्ति एक बाइक पर सवार होकर उत्तराखंड से वापस आ रहे थे तभी अचानक से उनकी बाइक कुर्रा क्षेत्र में पहुंची जहां पर तेज रफ्तार से आ रहे बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसके बाद बाइक सवार अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गए। जिसमें से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी व्यक्ति का इलाज किया जा रहा।

इटावा के रहने वाले थे दोनों व्यक्ति

कुर्रा इलाके में सड़क दुर्घटना का शिकार हुए दो व्यक्तियों के बारे में पता चला है कि दोनों उत्तराखंड में किसी काम क्या करते थे और कभी-कभी अपने घर वापस आया करते थे। अबकी बार भी वह मंगलवार को उत्तराखंड से अपने यहां वापस आ रहे थे तभी अचानक से ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस मामले में पता चला है कि जिस व्यक्ति की मौत हुई है वह इटावा जनपद का रहने वाला है। व्यक्ति की मौत हो जाने के बाद परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं दूसरे घायल व्यक्ति को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया गया।

Tags:    

Similar News