Mainpuri News: सब्जियों की माला पहन प्रेमी ने मांगी भीख, वजह जान रह जाएंगे दंग

Mainpuri News: प्रेमिका से मांग से परेशान युवक ने सड़क पर भीख मांगा। गले में लटकी तख्ती पर लिखा गर्लफ्रेंड की मांग पूरी करते-करते खुद भीख मांग कर खा रहा हूं।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-06 11:11 GMT

सब्जी की माला पहन कर भीख मांगता युवक। (Pic: Newstrack)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी से एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक अपने गले में सब्जी की माला पहनकर सड़क पर खड़े होकर प्रेमिका के लिए भीख मांगता हुआ दिखाई दिया। 

इस वजह से मांग रहा भीख

आप लोगों ने अक्सर देखा होगा कि एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को पाने के लिए हद तक पार कर देता है। उसके लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाता है। फिर कहीं जाकर उसे उसकी प्रेमिका मिलती है। ऐसा ही कुछ मैनपुरी जिले में भी देखने को मिला है। जहां पर एक लड़का अपने गले में एक तख्ती को डाले हुआ है। उसके गले में हरी सब्जियां हैं। जिसमें वह भिंडी की माला पहने हुए हैं और उसमें आसपास लौकी और भी सब्जियां दिखाई दे रही है। लड़के के गले में लटकी तख्ती पर लिखा है। "मांग भरने की सजा कुछ इस तरह का रहा हूं, गर्लफ्रेंड की मांग पूरी करते-करते खुद भीख मांग कर खा रहा हूं"।

दंग हुए लोग 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो लेनगंज बाजार का बताया गया है। लड़का धूप में कटे-फटे कपड़े पहने हुआ है। वह तख्ती में अपना नाम बाबू बता रहा है। लड़का लगातार इधर से उधर घूम रहा है और लोगों को बता रहा है कि उसको किस चीज की सजा मिल रही है और वह किस लिए भी मांग रहा है। ऐसा नजारा देख आसपास के लोग पहले तो लड़के के पास रुक जाते हैं फिर उसकी गले में लटकी तख्ती पर लिखे अल्फाज को पढ़ते हैं। फिर उसकी मोहब्बत की जमकर तारीफ़ करने लगते हैं। कुछ लोग लड़के का मजाक उड़ाते हैं तो कुछ लोग लड़के को दीवाना बताते हैं। लेकिन लड़का अपनी प्रेमिका के लिए किसी भी हद तक गुजरने को तैयार दिखाई दे रहा है।

Tags:    

Similar News