Mainpuri: तालाब में नहाने गये दो बालकों की डूबने से मौत, गांव में छाया मातम

Mainpuri: भोगांव थाना क्षेत्र के महानंदपुर गांव में रहने वाले संजीव कुमार का पुत्र यश (08) अपने साथी अंकित पुत्र हरेंद्र कुमार (11) और अन्य बच्चों के साथ खेलने गया था।

Update: 2024-06-17 13:21 GMT

मैनपुरी में तालाब में नहाने गये दो बालक डूबे (सोशल मीडिया)

Mainpuri News: जिले के भोगांव थाना क्षेत्र में सोमवार दोपहर दर्दनाक हादसा हो गया। यहां भीषण गर्मी से बचने के लिए दो बालक तालाब में नहाने गये थे। नहाते समय अचानक दोनों बालकों को पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चले गये। बच्चों के डूबने की खबर इलाके में जंगल में फैली आग की तरह फैल गयी। देखते ही देखते तालाब के पास लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी। लोगों ने काफी मशक्कत के बाद दोनों बालकों को तालाब से बाहर निकाला, लेकिन तब तक दोनों की सांसे थम चुकी थी। घटना की सूचना पाकर पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गयी।

मिली जानकारी के अनुसार भोगांव थाना क्षेत्र के महानंदपुर गांव में रहने वाले संजीव कुमार का पुत्र यश (08) अपने साथी अंकित पुत्र हरेंद्र कुमार (11) और अन्य बच्चों के साथ खेलने गया था। सोमवार दोपहर तेज गर्मी होने पर बच्चे तालाब में नहाने के लिए उतर गए। नहाते समय अचानक अंकित और यश गहरे पानी में चले गये और डूब गये।

बच्चों को डूबता देख अन्य साथियों ने तालाब के बाहर निकलकर लोगों को मदद के लिए बुलाया। जानकारी होने पर बच्चों के परिजन और ग्रामीण भी तालाब के पास पहुंच गये। लोगों ने काफी मशक्कत के बाद दोनों बच्चों को तालाब से बाहर निकाला। लेकिन तब तक अंकित की जान जा चुकी थी। वहीं यश की सांसे चल रही थी। लोगों ने आनन-फानन में उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। बच्चों की मौत होने के बाद गांव में मातम पसर गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News