Mainpuri News: बेकाबू टैंकर ने बाइक में मारी टक्कर, मासूम बच्ची समेत चार घायल

Mainpuri News: बाइक से शोक संवेदना में शामिल होने जा रहे चार लोगों को तेज रफ्तार से आ रहे टैंकर ने टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गए।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-17 11:46 GMT

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में तेज रफ्तार से जा रहे बेकाबू टैंकर ने एक बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार चार लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाइक से शोक संवेदना में शामिल होने जा रहे चार लोगों को तेज रफ्तार से आ रहे टैंकर ने टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गए। मामले को लेकर बताया गया कि एक बाइक पर दो महिला एक बच्ची और एक पुरुष सवार होकर जा रहे थे तभी यह हादसा हो गया। जैसे ही बाइक कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत दौलतपुर इलाके के पास पहुंची तभी तेज रफ्तार से आ रहे टैंकर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सड़क पर गिर गई। घटना में चार लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

टैंकर चालक घटना के बाद हुआ फरार

कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत दौलतपुर इलाके में बाइक में तेज रफ्तार से आ रहे टैंकर के द्वारा टक्कर मार जाने के मामले में पता चला कि बाइक सवार सभी लोग एक व्यक्ति की मौत के बाद शोक संवेदना में शामिल होने के लिए बाइक से रवाना हुए थे। तभी बेकाबू टैंकर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इस घटना के बाद टैंकर चालक टैंकर को लेकर फरार हो गया। वहीं स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेंस बुलवाया गया। एंबुलेंस के जरिए सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों का कहना है कि सभी की हालत अब बेहतर है। पुलिस सड़क दुर्घटना में घायल हुए लोगों के मामले में टैंकर चालक की तलाश शुरू कर दी।

Tags:    

Similar News