Mainpuri News: महिला के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, जमीनी विवाद को लेकर हुआ था झगड़ा

Mainpuri News: पुलिस ने महिला को आश्वासन दिया कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जाएगी और उसके बाद कानूनी कार्रवाई होगी।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-10 03:43 GMT
महिला के साथ मारपीट करते आरोपी (Pic: Social Media)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग एक महिला के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और पूरे मामले पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दबंगों ने महिला को पीटा

मैनपुरी जिले में महिला के साथ मारपीट एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें कुछ लोग एक महिला को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। मामला करहल थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां ग्राम नगला कोयला में दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद को लेकर लंबे समय से झगड़ा चला आ रहा था। इसी दौरान दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई। मारपीट के दौरान एक पक्ष महिला के साथ मारपीट करने लगा। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में एक शख्स महिला के कपड़ों को खींचता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं, आसपास खड़े लोग तमाशबीन बने हुए दिखाई दे रहे हैं। काफी देर तक चले झगड़े के बाद मामले को शांत करा दिया जाता है।

महिला ने पुलिस से की दबंगो की शिकायत

करहल धार क्षेत्र के अंतर्गत नगला कोयला में जमीनी विवाद को लेकर महिला के साथ हुई मारपीट के मामले में महिला नजदीकी थाने में पहुंची जहां पर उसने बताया कि उसका दबंगो के साथ जमीन विवाद चल रहा आ रहा था। जिसको लेकर दबंग आए दिन हम लोगों को मारपीट की धमकी दिया करते थे। हम लोग घर पर थे तभी दबंगों ने हम लोगों पर हमला कर दिया और हमारे साथ जमकर मारपीट की। इस घटना के बाद पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। महिला को आश्वासन दिया कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जाएगी और उसके बाद कानूनी कार्रवाई होगी।

Tags:    

Similar News