Mainpuri News: प्रसव के दौरान महिला की हुई मौत, परिवार ने काटा हंगामा

Mainpuri News: जिले में जगह-जगह पर बिना डिग्री लिए और बिना परमिशन के कई ऐसे हॉस्पिटल खुले हुए हैं जो की धड़ल्ले से लोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ करने का काम कर रहे हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-16 10:35 GMT

प्रसव के दौरान महिला की हुई मौत (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में प्रसव के दौरान एक महिला की मौत हो जाने के बाद परिवार के द्वारा जमकर हंगामा काटे जाने का मामला सामने आया है। हंगामा की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया।

इलाज के दौरान महिला की हुई मौत

मैनपुरी जिले में जगह-जगह पर बिना डिग्री लिए और बिना परमिशन के कई ऐसे हॉस्पिटल खुले हुए हैं जो की धड़ल्ले से लोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ करने का काम कर रहे हैं। यहां कहीं ना कहीं अस्पताल में किसी न किसी व्यक्ति के मरने की जानकारी हमेशा मिलती रहती है। ऐसा ही एक मामला आज देखने को मिला है। जहां एक परिवार एक महिला को प्रसव के लिए अस्पताल में लेकर पहुंचा हुआ था। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन मंगलवार को उसकी मौत हो गई। इसकी जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो उन्होंने अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा काटना शुरु कर दिया। वही इस मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस ने मामले को शांत कराया।

महिला के पति ने केयर हॉस्पिटल में कराया था भर्ती

कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत केयर हॉस्पिटल में एक महिला को 14 जुलाई को डिलीवरी के लिए अस्पताल में भर्ती करने का काम किया गया था। जहां 2 दिन से महिला का लगातार इलाज चल रहा था लेकिन अचानक से आज महिला की मौत हो गई। इस मामले में महिला के पति सुधीर यादव ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया और कहा कि अस्पताल के लोगों ने महिला का ऑपरेशन किया था और उसके बाद जब महिलाओं को खून की जरूरत पड़ी थी तो अस्पताल के तरफ से ही खून का इंतजाम किया गया था बाद में जब महिला को खून चढ़ाया गया और उसके बाद महिला को कंपन होने लगा। महिला को एक बोतल चढ़ाई गई और उसके बाद महिला की मौत हो गई। महिला की मौत हो जाने के बाद डॉक्टर और स्टाफ अस्पताल को छोड़कर मौके से भाग गए। हम चाहते हैं कि आरोपी स्टाफ और डॉक्टर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। वहीं पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई है जहां मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News