Mainpuri News: रुपए के लेनदेन को लेकर हुई थी युवक की हत्या, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार

Mainpuri News: 10 फरवरी को बसंतपुर में रहने वाले राघवेंद्र नाम के एक व्यक्ति की जमकर पिटाई की गई। इस पिटाई के बाद राघवेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया था ।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-14 06:21 GMT

Mainpuri News  (photo: social media )

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में पुलिस ने एक हत्या का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने रुपए के लेनदेन को लेकर एक युवक की पिटाई की थी और उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

मैनपुरी जिले में दो दिन पहले हुई एक युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए चार आरोपियों को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। युवक की हत्या के मामले में बताया गया 10 फरवरी को बसंतपुर में रहने वाले राघवेंद्र नाम के एक व्यक्ति की जमकर पिटाई की गई। इस पिटाई के बाद राघवेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लेना शुरू किया। मामले की जांच पड़ताल हुई तो इस घटना में चार लोग दोषी पाए गए। जिनको पुलिस ने गिरफ्तार किया और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की।

पकड़े गए आरोपियों को लेकर पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

कुरावली इलाके के बसंतपुर में राघवेंद्र नाम के व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या किए जाने के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक राहुल मिठास ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारे पुलिस ने 10 फरवरी को एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या किए जाने के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनमे दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं। पकड़े गए आरोपियों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि रुपए की लेनदेन को लेकर राघवेंद्र से विवाद चल रहा था और उसके बाद उसके साथ में मारपीट हुई। मारपीट के बाद उसके परिवार के लोग उसकी इलाज के लिए अस्पताल में लेकर पहुंचे थे जहां उसकी मौत हो गई थी। इस घटना में पकड़े गए चारों आरोपियों को जेल भेजने का काम किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News