अपराध पर फेल योगी सरकार: मायावती ने साधा निशाना, कहा प्रदेश का हाल-बेहाल

बसपा सुप्रीमों मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी काल में भी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है और अब तो लोकतंत्र का चौथा स्तंभ माने जाने वाले मीडिया जगत के लोग भी यहां आए दिन हत्या व जुर्म के शिकार हो रहे हैं।

Update: 2020-08-25 08:53 GMT
अपराध पर फेल योगी सरकार: मायावती ने सीधा निशाना, कहा प्रदेश का हाल-बेहाल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल के जनपद बलिया में एक पत्रकार की हत्या और आजमगढ़ में एक ग्राम प्रधान की हत्या के बाद प्रदेश में अराजकता व्याप्त है। प्रदेश में लगातार बढ़ती आपराधिक घटनाओं के बीच बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। बसपा सुप्रीमों मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी काल में भी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है और अब तो लोकतंत्र का चौथा स्तंभ माने जाने वाले मीडिया जगत के लोग भी यहां आए दिन हत्या व जुर्म के शिकार हो रहे हैं।

लोकतंत्र का चौथा स्तंभ हो रहा शिकार

आजमगढ़ मंडल में हुई पत्रकार की हत्या इसका ताजा उदाहरण है। बसपा प्रमुख ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकार की बदहाली का हाल ये है कि बात-बात पर रासुका, देशद्रोह व अन्य अति संगीन धाराओं के इस्तेमाल के बावजूद भी यहां अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं।

ये भी देखें: सेना का दर्दनाक हादसा: ITBP का वाहन सतलुज नदी में गिरा, पानी में बह गए जवान

EET-JEE की परीक्षाओं के आयोजन को लेकर जताई चिंता

EET-JEE की परीक्षाओं को लेकर मायावती ने कहा कि अगर परीक्षाएं हो रही हैं, तो जो संस्थान परीक्षाएं करवा रहे हैं उन्हें सभी तरह की तैयारियों का ध्यान रखना चाहिए। साथ ही कोरोना संकट के बीच सभी सावधानी बरतनी चाहिए।

ये भी देखें: मंदिर में आया नाग: चल रही भगवान शिव की पूजा, आ लिपटा 6 फिट लंबा सांप

यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल

पछले कई दिनों से उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ दिनों में काफी घटनाएं हुई हैं, जिनके कारण यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हुए हैं। सोमवार को ही बलिया में एक पत्रकार की हत्या ने एक बार फिर राज्य की सरकार पर सवाल खड़े कर दिए हैं। एक न्यूज चैनल के पत्रकार रतन सिंह को बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि पुरानी रंजिश को अंजाम देने के लिए ये हत्या की गई है। केस दर्ज किया जा चुका है, साथ ही 6 लोगों को अबतक गिरफ्तार किया गया है।

Tags:    

Similar News