भाजपा नेता के भाई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका 

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद के विंध्याचल थाना क्षेत्र के विजयपुर गांव निवासी भाजपा नेता राजन चौबे के भाई संतोष चौबे उर्फ गुड्डू चौबे उम्र लगभग 46 वर्ष का संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क के किनारे शव मिला। 

Update:2019-03-29 22:51 IST

मिर्जापुर : उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद के विंध्याचल थाना क्षेत्र के विजयपुर गांव निवासी भाजपा नेता राजन चौबे के भाई संतोष चौबे उर्फ गुड्डू चौबे उम्र लगभग 46 वर्ष का संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क के किनारे शव मिला। मृतक के भाई भाजपा नेता ने बताया कि गुड्डू चौबे हमारे छोटे भाई थे वह विजयपुर गांव के कोटेदार थे, वह विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता भी थे।

यह भी पढ़ें…..भगोड़ा हीरा कारोबारी नीरव मोदी ब्रिटेन में अदालत में पेश हुआ

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक हमेशा की तरह आज भी सुबह सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान का कागज लेकर मिर्जापुर गया था और लगभग 5 बजे वह विंध्याचल भी कुछ लोगों से मुलाकात करके गांव की तरफ निकला था। उसके बाद संतोष का शव काली खोह के पास एक सुनसान रेलवे क्रासिंग के पास बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें…..जानिए भगौड़े नीरव मोदी को कैसे मिली ब्रिटेन में एंट्री?

परिजनों का कहना है कि अगर सड़क दुर्घटना होती तो गाड़ी व मृतक के शरीर पर चोट का निशान होता, लेकिन मृतक के सीने पर चोट लगी है जिसके वजह से उनकी मौत हुई है।

मौके पर पहुंचे नगर विधायक रत्नाकर मिश्र व नगर पालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल ने गहरी संवेदना व्यक्त की और उनके परिजनों की मांग पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन भी दिया।

Tags:    

Similar News