पहले से हमले की तैयारी थी, मुरादाबाद में हुआ कुछ ऐसा, सामने आ गई सच्चाई

मुरादाबाद में स्वास्थ्य जांच करने गई मेडिकल और पुलिस टीम पर हमला करने वाले कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे। टीम ने लोगों को समझाने का बहुत प्रयास...

Update: 2020-04-16 06:43 GMT

मुरादाबाद: मुरादाबाद में स्वास्थ्य जांच करने गई मेडिकल और पुलिस टीम पर हमला करने वाले कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे। टीम ने लोगों को समझाने का बहुत प्रयास किया लेकिन ऐसा लगा मानो हमलावर पहले से ही तैयार बैठे थे। पुलिस ने इस घटना के पूरे वाकये को थाने की जीडी और एफआईआर में दर्ज किया है।

ये पढ़ें: 50 डॉक्टर कोरोना संक्रमित: देश के 1,75,000 लोगों को लौटाया वापस

भीड़ कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थी

पुलिस के अनुसार, भीड़ हिंसक थी और कुछ सुनने को तैयार नहीं थी। जब लोगों को समझाने का प्रयास किया गया कि मेडिकल टीम उन्हीं की भलाई के लिए आई है तो वे लोग चिल्लाने लगे। भीड़ में से कोई चिल्लाया कि कोरोना संक्रमण फैलना है तो फैलने दो, हम मेडिकल टेस्ट नहीं कराने देंगे।

ये पढ़ें: Apple का बेहद सस्ता फोन भारत में लांच, जाने क्या हैं इसकी खासियतें

भीड़ एक ही स्वर में चिल्लाए जा रही थी

फिर हमलावर लोग आए और धारदार हथियारों और लाठी-डंडों से मेडिकल टीम पर हमला बोल दिया। इस तरह से अचानक हुए हमले से पुलिस वाले कुछ समझ नहीं पाए। भीड़ लगातार चिल्ला रही थी कि कोरोना संक्रमण फैलना है तो फैले लेकिन हम टेस्ट हरगिज नहीं कराएंगे।

ये पढ़ें: आमिर की बिटिया का हुआ ब्रेकअप! जानिए बॉयफ्रेंड ने क्यों तोड़ा इरा का दिल

अचानक हुए हमले से सब तितर-बितर हो गए

मौके पर मौजूद नागफनी चौकी इंचार्ज राजकुमार ने भीड़ रोकने के प्रयास किए लेकिन भीड़ किसी की सुनने को तैयार नहीं थी। पथराव किया गया, जिससे डॉक्टर व बाकी मेडिकल टीम के सामने आफत आ गई। वहां मौजूद पुलिस वाले भी छत से बरसते पत्थरों के बीच जान बचाने को जहां-तहां भागने लगे। फिर चौकी इंचार्ज ने तुरंत कंट्रोल रूम को हमले का संदेश दिया।

ये भी पढ़ें: Covid-19 कब्रिस्तान बनकर तैयार, अब भारत में कोरोना से मरने वाले होंगे यहां दफन

छी-छी इतने गंदे लोग, क्वारनटीन में ही कर रहे हैं सेक्स, पहरे के लिए लगाने पड़े गार्ड

लॉकडाउन: कोरोना से जंग के लिए जवानों ने किया ये बड़ा काम, करेंगे तारीफ

लॉकडाउन: कोरोना से जंग के लिए जवानों ने किया ये बड़ा काम, करेंगे तारीफ

Tags:    

Similar News