Moradabad News: रिलायंस डिजिटल स्टोर में कर्मचारियों के तिलक लगाने पर रोक, बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

Moradabad News: माथे पर तिलक लगाकर एक ग्राहक वहां अंदर प्रोडक्टस की जानकारी ले रहा था। आरोप है कि उसे स्टोर में घुसे दो मिनट भी नहीं हुआ था कि तभी वहां के कर्मचारियों ने कहा कि तिलक लगाकर इस स्टोर में आना मना है।

Update: 2023-06-30 16:57 GMT

Moradabad News: जनपद के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के कांठ रोड पर स्थित रिलायंस के डिजिटल स्टोर पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने तिलक लगाकर एंट्री से रोकने का आरोप लगाया है। इस बात को लेकर वहां काफी देर हंगामा हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया।

ग्राहक ने दी बजरंग दल को जानकारी

बताया जा रहा है कि रोज की ही तरह कांठ रोड पर स्थित रिलायंस डिजिटल स्टोर पर ग्राहकों की आवाजाही बनी हुई थी। इसी दौरान माथे पर तिलक लगाकर एक ग्राहक वहां अंदर प्रोडक्टस की जानकारी ले रहा था। आरोप है कि उसे स्टोर में घुसे दो मिनट भी नहीं हुआ था कि तभी वहां के कर्मचारियों ने कहा कि तिलक लगाकर इस स्टोर में आना मना है। आप तिलक मिटाकर आइए और यहां खरीदारी या प्रोडक्टस की जानकारी हासिल करिए। इसके बाद ग्राहक बाहर आया और बजरंग दल के अपने कुछ जानने वालों को इस बारे में बताया।

कर्मचारियों ने भी जताई आपत्ति

इस मामले में डिजिटल स्टोर के कर्मचारी ही दो खेमो में बंटे नजर आए। सूचना के मुताबिक कुछ स्टोर कर्मचारियों ने ही स्टोर के अन्य कर्मचारियों के इस तुगलकी फरमान पर आपत्ति दर्ज कराई। वहां के कर्मचारी विनोद उपाध्याय ने भी इस बारे में आपत्ति जताते हुए कहा कि ग्राहकों को तिलक लगाने से मना नहीं किया जा सकता।

दूसरी तरफ इस बात की जानकारी मिलते ही स्टोर के बाहर बजरंग दल के कार्यकर्ता जुटने लगे। दर्जनों बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने वहां जुटकर जमकर नारेबाजी और इस मामले में स्टोर संचालकों से सफाई मांगी। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्टोर संचालकों व बजरंग दल कार्यकर्ताओं के बीच बातचीत कराई। हालांकि स्टोर संचालकों ने ऐसा प्रतिबंध लगाए जाने की बात से इनकार किया। बताया जा रहा है कि उनके आश्वासन के बाद बजरंग दल कार्यकर्ता वहां से वापस लौटे।

Tags:    

Similar News