Moradabad News: खौफनाक! संभल के भाजपा नेता पर सरेआम ताबड़तोड़ चली गोलियां, मचा हड़कंप

Moradabad News: गोलीबारी से इलाके में सनसनी फैल गई है। हत्या के पीछे ब्लाक प्रमुख चुनाव की रंजिश बताई जा रही है।

Update:2023-08-11 07:39 IST
Moradabad News (photo: social media )

Moradabad News: कल शाम सियासी रंजिश के कारण बाइक सवार हमलावरों ने सम्भल के भाजपा नेता अनुज सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग करके मौत के घाट उतार दिया गया। घटना मझोला थाना क्षेत्र की एक पॉश कालोनी नया मुरादाबाद में हुई। गोलीबारी से इलाके में सनसनी फैल गई है। हत्या के पीछे ब्लाक प्रमुख चुनाव की रंजिश बताई जा रही है। परिवार ने असमोली ब्लॉक प्रमुख के रिश्तेदार समेत दो लोगों को नामजद कराया है। एसएसपी ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद कई पुलिस टीमें लगाकर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।

जाने पूरा मामला क्या है

सम्भल जिले के आलिया नागपुर निवासी अनुज चौधरी मझोला थाना के नया मुरादाबाद स्थित पार्श्वनाथ प्रतिभा अपार्टमेंट में अपने भाई पुनीत सिंह के साथ रहते थे। बताते हैं कि शाम करीब साढ़े पांच बजे के आसपास वह घर के पास टहल रहे थे। इस दौरान बाइक सवार तीन हमलावर आए और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। एसएसपी हेमराज मीणा के मुताबिक हमालवरों ने चार गोलियां चलाई थी जिसमें अनुज के सिर में दो और बांह में एक गोली लगी है। मौके से 0.32 बोर के खोखे भी मिले हैं। परिजन का कहना है कि गोलीबरी करके हमलावर बाइकों से फरार हो गए। परिजन उन्हें नजदीक के निजी अस्पताल में ले गए, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस जांच में जुटी

सियासत इतनी बुरी हो चुकी है कि इंसान सब कुछ भूल जाता है की रिश्ता नाता दोस्त भाई रिश्तेदार सब को सियासत आग में झोंक देता है जिसको जीतना था वो तो जीत गया और छोड़ गया सियासत !आगे किया होता है पुलिस तो जांच में जुट गई अब किया परिणाम निकलता है वोह समय ही बताएगा ।

Tags:    

Similar News