Moradabad News: कोर्ट ने फ़िल्म अभिनेत्री जयाप्रदा के ख़िलाफ़ जारी किया गैर जमानती वारंट, इस तिथि को होगी अगली सुनवाई

Moradabad News: जयाप्रदा पर लोकसभा चुनाव के दौरान थाना स्वार में चुनाव आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज है, जिसको लेकर जयाप्रदा पिछली कई तारीखों से कोर्ट में उपस्थित नहीं हो रही थी और उनकी हाजिरी माफी कोर्ट में चल रही थी।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2023-10-16 17:15 GMT

Moradabad News (Pic:Social Media)

Moradabad News: फ़िल्म अभिनेत्री और रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ कोर्ट ने एनबीडब्ल्यू वारंट यानी गैर जमानती वारंट जारी किया है। जयाप्रदा पर लोकसभा चुनाव के दौरान थाना स्वार में चुनाव आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज है, जिसको लेकर जयाप्रदा पिछली कई तारीखों से कोर्ट में उपस्थित नहीं हो रही थी और उनकी हाजिरी माफी कोर्ट में चल रही थी। कोर्ट इसको लेकर नाराजगी जताई और आज भी कोर्ट ने जयाप्रदा को व्यक्तिगत उपस्थिति होने का आदेश दिए थे लेकिन वह नहीं आई। कोर्ट ने अभिनेत्री के खिलाफ एनबीडब्लू वारंट जारी किया है। अब इस मामले की अगली सुनवाई 21 अक्टूबर को होगी।

इस मामले में अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी ने बताया कि जयाप्रदा के खिलाफ थाना स्वार में चुनाव आचार संहिता उल्लंघन का एक मामला पंजीकृत है जिसमें पत्रावली आज 313 सीआरपीसी में नियत थी। न्यायालय द्वारा व्यक्तिगत कोर्ट में पेश होने के निर्देश दिए जाने के बाद भी आज जयाप्रदा न्यायालय में उपस्थित नहीं हुई। इस पर न्यायालय ने एनबीडब्ल्यू वारंट जारी करते हुए 21 अक्टूबर की तिथि नियत की है।  

Tags:    

Similar News