Moradabad News: दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, तीन बच्चों सहित एक युवक और महिला घायल

Moradabad News: राशिद पुत्र भोला हाजी शाम को बोलेरो टॉप मॉडल गाड़ी लेकर अपने घर की तरफ जा रहा था। उसी के घर के पास शकील पुत्र गफूर सैफी का छोटा हाथी खराब होने के कारण रास्ते में खड़ा था।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-05-02 15:11 GMT

Moradabad News (Pic:Newstrack)

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के थाना मूंढापाडे की ग्राम पंचायत सिरसखेड़ा में उस समय हड़कंप मच गया जब दो पक्षों में चार पहिया वाहन के निकालने को लेकर जमकर लाठी, डंडे और सरिए से मारपीट हो गया। आपको बता दें कि, राशिद पुत्र भोला हाजी शाम को बोलेरो टॉप मॉडल गाड़ी लेकर अपने घर की तरफ जा रहा था। उसी के घर के पास शकील पुत्र गफूर सैफी का छोटा हाथी खराब होने के कारण रास्ते में खड़ा था। राशिद ने उस से छोटे हाथी को हटाने के लिएं कहा।

मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस

इसी बात को लेकर के दोनों में कहा सुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग एकत्रित हो गए। फिर दोनों तरफ से लाठी डंडे व सरिए निकल आए और जमकर बबाल हो गया। गनीमत यहीं रही कि इसमें किसी की जान नहीं गई। परंतु इसमें शफीक़ मास्टर व उसकी बेटी और उनके बड़े भाई आय्यूब हाफ़िज़ को गंभीर चोटें आईं। दूसरे पक्ष के भी इदरीस हाजी व उनके पोते व बड़े भाई ज़ाहिद ठेकेदार के भी मामूली चोटें आई हैं। मौके पर मौजूद लोगों ने विवाद बढ़ता देख पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों ओर से तीन-तीन लोगों को थाने ले आई। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।  

गोलियों से तड़तड़ाई बुद्ध विहार झील

जनपद के थाना मझोला क्षेत्र के बुद्ध विहार की झील पर देर रात जमकर बवाल हो गया। झील पर उपस्थित लोग मारपीट और गोलियों की तड़तड़ाहट से डर कर भाग गए।बताया जा रहा है कि कई युवकों ने पहले एक व्यक्ति से गाली-गलौज की और फिर उसे घेरकर डंडों से मारा पीटा। अपना बचाव कर भाग रहे पीड़ित पर उक्त युवकों ने फायरिंग भी की। पीड़ित युवक कार की रेस बढ़ाकर भागने लगा। आरोपियों ने दौड़ाकर उस पर कई राउंड फायरिंग की। बताया जा रहा है कि कई गोलियां उसकी कार पर लगी हैं। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों के विरुद्ध नामजद एफआईआर दर्ज की है।

एसएचओ थाना मझोला कमलेश कांत वर्मा ने बताया कि बुद्धि विहार झील पर बीती रात को कुछ अराजक तत्वों ने बवाल किया है। कई राउंड फायरिंग की है। पीड़ित पक्ष तानुश चौधरी की ओर से एफआइआर दर्ज कराई गई है। नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस आरोपियों के संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी तक कोई गिरफ्तार नही हुआ हैं।

Tags:    

Similar News