Moradabad News: शादी का झांसा देकर युवती से किया गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

Moradabad News: जनपद में एक युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। एक 20 वर्षीय युवती ने डिलारी पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि उसकी पहचान डिलारी के गांव काजीपुरा निवासी शकील से हुई थी।

Report :  Shahnawaz
Update: 2024-09-04 16:01 GMT

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Moradabad News: जनपद में एक युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। मामला थाना भोजपुर के डिलारी गांव का है। एक 20 वर्षीय युवती ने डिलारी पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि उसकी पहचान डिलारी के गांव काजीपुरा निवासी शकील से हुई थी। शकील ने उसे शादी का झांसा दिया और बहाने से डिलारी के एक अन्य गांव ढकिया स्थित एक मकान में उसे बुला लिया। पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि बीते माह 27 अगस्त के दिन जब वह गांव ढकिया स्थित मकान पर पहुंची उसे शकील उसके साथी मौहम्मद हसन गफ्फार ने बंधक बनाकर कमरे में बंद कर दिया ।

युवती ने बताया कि आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देते हुए दुष्कर्म किया। किसी तरह वह इन दरिंदों से बचकर मुख्य आरोपी शकील के घर पहुंची और घटना की जानकारी उसके पिता और भाई इकरार की। दोनों शादी की एवज में मोटी रकम की मांग करने लगे। पीड़ित युवती ने जब इस बात का विरोध किया तो उसे गाली गलौज करते हुए घर से निकाल दिया गया। युवती थाना डिलारी पँहुची और पुलिस को पूरी आपबीती सुनाई।

डिलारी पुलिस ने युवती की तहरीर के आधार पर पांचों आरोपियों के खिलाफ संगीन अपराध की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही मुख्य आरोपी के पिता की मांग पर इनके खिलाफ दहेज प्रथा की धारा भी लगाई गई हैं। डिलारी पुलिस का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच के आदेश दिए गए हैं। जांच में जो तथ्य मिलेंगे उसकी से हिसाब से कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

Tags:    

Similar News