Moradabad News: डबल मर्डर से हड़कंप-संपत्ति विवाद में चाचा ने भतीजे और उसकी पत्नी की कर दी हत्या, खुद थाने पहुंच किया सरेंडर

Moradabad News: डीआईजी, एसएसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुँचे और दोनों बॉडी को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच में जुटे गए।

Report :  Shahnawaz
Update: 2023-10-22 09:44 GMT

Moradabad News (Pic: Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना भगतपुर इलाके में सम्पति विवाद के चलते हुए डबल मर्डर से हड़कंप मच गया। चाचा ने अपने भतीजे और उसकी पत्नी की गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही डीआईजी, एसएसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुँचे और दोनों बॉडी को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच में जुटे गए। वहीं आरोपी द्वारा थाने में पहुँच कर सरेंडर करने की बात भी सामने आई है।

गला काट कर मौत के घाट उतार दिया गया

दरअसल घटना आज सुबह उस समय सामने आई जब थाना भगतपुर इलाके के परसपुरा के रहने वाले वरुण उर्फ गोलू और उसकी पत्नी बबिता को धारदार हथियार से गला काट कर मौत के घाट उतार दिया गया, डबल मर्डर की सूचना पर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। इसी बीच किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुँच गई और मुरादाबाद डीआईजी, एससपी सहित आलाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुँचे और मौका मुआयना किया।

 खुद थाने पहुँच कर सरेंडर कर दिया

बता दें कि इस जंघन्य घटना के पीछे कारण सम्पत्ति विवाद का बताया जा रहा है क्योंकि हत्यारा मृतक का चाचा प्रशांत ठाकुर है जिसने दोनों का तेज धारदार हथियार से गला काट दिया और फिर खुद थाने पहुँच कर सरेंडर कर दिया। मृतक वरुण स्थानीय शुगर मिल में कार्य करता था और जानकारी के अनुसार अन्य परिजनों से पुराना सम्पत्ति विवाद चल रहा था। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और पूरे मामले की सघनता से जांच में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News