Moradabad News: पति निकला नामर्द, देवर ने भाभी के साथ किया दुष्कर्म, पीड़िता की लगाई न्याय की गुहार

Moradabad News: हर युवती अपनी शादी को लेकर सपने संजोती है, लेकिन अगर वह सपने चकनाचूर हो जाए तो फिर जिंदगी भर इसका दुख रहता है। ऐसा ही जिले में एक युवती के साथ हुआ।

Report :  Shahnawaz
Update:2023-11-07 14:29 IST

महिला ने ससुरालीजनों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा (न्यूजट्रैक)

Moradabad News: हर युवती अपनी शादी को लेकर सपने संजोती है, लेकिन अगर वह सपने चकनाचूर हो जाए तो फिर जिंदगी भर इसका दुख रहता है। ऐसा ही जिले में एक युवती के साथ हुआ। 10 माह पहले युवती की शादी हुई। शादी के बाद पता चला कि उसका पति नामर्द है। वहीं उसके देवर ने उसके डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया। जब इसकी षिकायत उसने परिवार से की तो पति ने तीन तलाक देकर घर से ही निकाल दिया।

बता दें जिले के मझोला थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला का आरोप है कि उसकी शादी 10 महीने पहले मुरादाबाद के पीर के बाजार निवासी समर अली के साथ हुई थी। पीड़िता का कहना है कि उसके मामा चांद जो निहायत गरीब हैं। उसने अपनी जमीन बेचकर हैसियत के हिसाब से उसकी शादी की थी, लेकिन ससुराल वाले कम दहेज के चलते लगातार उसे प्रताड़ित करते थे। साथ ही महिला ने बताया कि उसको शादी के बाद पता चला कि उसका पति नामर्द है। जिसके चलते उसके पति ने उसे आश्वासन दिलाया कि उसका इलाज चल रहा है और वह एक महीने के भीतर ठीक हो जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

वहीं महिला का देवर भी उसके ऊपर बुरी नजर रखता था। एक दिन देवर ने जब पति घर पर नहीं था तो जबरदस्ती चाकू के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला का कहना है कि जब उसने इसकी शिकायत अपने सास-ससुर से की तो परिजनों ने भी अपने बेटे को कुछ नहीं किया और मुझे ही मारना पीटना शुरू कर दिया। महिला का कहना है कि मैने अपने पति से भी शिकायत की लेकिन मेरे पति ने उल्टा मुझे ही मारपीट कर तीन तलाक दे दिया और घर से निकाल दिया।

पीड़ित महिला और उसके परिजनों ने इस संबंध में ससुरालीजनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। लेकिन अभी तक पुलिस की ओर से मामले पर कोई कार्रवाई नहीं हुई जिसके चलते पीड़ित परिवार काफी परेशान है। पीड़ित परिवार ने मुरादाबाद एसएसपी और मुख्यमंत्री पोर्टल पर आरोपी ससुराल पक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। अब देखना यह होगा कि मामले में आला अधिकारी क्या कार्रवाई करते हैं।

Tags:    

Similar News