Moradabad Road Accident: मुरादाबाद में बड़ा सड़क हादसा, कार सवारों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, चार की मौत

Moradabad Road Accident: कार सवारों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें गाड़ी सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-11-05 08:12 GMT

Moradabad Road Accident (Social Media)

Moradabad Road Accident: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद में रविवार दोपहर (5 नवंबर) को बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक कुंदरकी थाना क्षेत्र में कार सवारों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें गाड़ी सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार ये बड़ा सड़क हादसा मुरादाबाद जनपद में कुंदरकी थाना क्षेत्र स्थित बिस्किट फैक्ट्री के पास में हुआ है। कार सवार सभी लोग दिल्ली से मुरादाबाद आ रहे थे, तभी किसी अज्ञात वाहन ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में कार में सवार तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही भीषण सड़क हादसे की जांच भी शुरू कर दी है। बता दें कि इस सड़क हादसे में मुरादाबाद के कुंदरकी निवासी शमीम, उसकी साली और साली की 2 बेटियों की मौत हो गई है।  

मृतकों की हुई पहचान

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जिससे कार में सवार तीन महिलाओं समेत चार लोग हादसे की चपेट में आ गए। पुलिस द्वारा चारों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां नरगिस (42), सिमरन (22),अलफिया (18) को चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। जबकि, गंभीर अवस्था में भर्ती कराए गए 35 वर्षीय चालक समसू की भी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई

Tags:    

Similar News