Moradabad News: नौकरी दिलाने के बहाने मुस्लिम युवक ने युवती को होटल में रखा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Moradabad News: जिले के कोतवाली बिलारी क्षेत्र अन्तर्गत थाने से मात्र चंद कदम की दूरी पर एक होटल में पुलिस ने छापा मारा। पुलिस ने अलग-अलग समुदाय के युवक और युवती को गिरफ्तार किया।

Report :  Sudhir Goyal
Update:2024-02-01 13:13 IST

नौकरी दिलाने के बहाने मुस्लिम युवक ने युवती को होटल में रखा (न्यूजट्रैक)

Moradabad News: जिले के कोतवाली बिलारी क्षेत्र अन्तर्गत थाने से मात्र चंद कदम की दूरी पर एक होटल में पुलिस ने छापा मारा। पुलिस ने अलग-अलग समुदाय के युवक और युवती को गिरफ्तार किया। युवती राजस्थान की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार मुरादाबाद के बिलारी कोतवाली से मात्र 500 मीटर की दूर हाइवे स्थित ए-वन होटल है। जिसमें प्रशासनिक अधिकारी से लेकर नेता और आम आदमी भी पहुंचते हैं। आज तक किसी को भी यह जानकारी नहीं थी कि होटल के अंदर रैकेट भी चलता है। जबकि होटल के बाहर साफ लिखा भी है कि मीडिया कर्मियों को अंदर प्रवेश वर्जित है। लेकिन होटल का एक सच सामने आते ही सभी चौंक गये।

राजस्थान से हिंदू लड़की को मुस्लिम समुदाय के लड़का ने अपने साथ लाकर बिलारी होटल में रखा था जिसकी सूचना किसी ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसएचओ बिलारी दल बल के साथ होटल पहुंचे और छापा मारकर हिंदू युवती एवं मुस्लिम युवक को गिरफ्तार किया। पकड़े गए युवक के बारे में जानकारी मिली है कि वह बिलारी थाने से मात्र एक किलोमीटर दूर थांबला गांव का निवासी है। होटल में हिंदू लड़की और मुस्लिम लड़के के मिलने की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। कुछ मिनटों बाद ही हिंदू जागरण मंच, बजरंग दल एवं भाजपा महिला नेता भी थाने पर पहुंच गये।

पीड़ित युवती के अनुसार लड़के ने खुद को राजस्थान का रहने वाला बताया था और नौकरी दिलाने के नाम पर यहां लाया था। पीड़ित युवती ने अपने परिवार का फोन नंबर भी बताया। पुलिस ने पीड़ित युवती के परिजनों से बात की है। मुकदमा पंजीकृत किया गया है। बिलारी कोतवाली पुलिस ने होटल से पकड़े गए युवक और युवती को राजस्थान पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। क्षेत्र में होटल से पकड़े गए युवक के बारे में चर्चा है कि उक्त युवक राजस्थान से पहले भी कई बार लड़कियों को ला चुका है।

Tags:    

Similar News