Moradabad News: मामूली विवाद में भांजे ने मामा को चाकुओं से गोदकर मार डाला

Moradabad News: शोरगुल सुनने के बाद स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे और देखा शब्बीर लहूलुहान स्थिति में पड़े थे। लोगों को देख कर हत्यारोपी धमकी देता हुआ वहां से फरार हो गया।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2023-10-09 16:09 GMT

मामूली विवाद में भांजे ने मामा को चाकुओं से गोदकर मार डाला: Photo-Newstrack

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना कोतवाली सदर क्षेत्र में मामूली विवाद के बाद मामा की उसके ही भांजे ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी उन्हें धमकी देते हुए भाग निकला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। बेसुध परिजन ज्यादा बताने की स्थिति में नहीं रहे। सूत्रों के अनुसार घटना का कारण संपत्ति का विवाद बताया जा रहा है।

चाकू से ताबड़तोड़ हमला-

कोतवाली के ठठेरा मुहल्ला मजार वाली गली में 65 वर्षीय शब्बीर पीतल का कारखाना चलाते थे। उनका परिवार इसी कारखाने के ऊपर रहता है। पड़ोस में ही उनका भांजा सलमान भी रहता है। आज दोपहर दोनों के बीच किसी चीज को लेकर कुछ विवाद हुआ था। इससे गुस्साए सलमान ने मामा शब्बीर पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और कुछ देर बाद घायल खून से लथपथ बुजुर्ग की मौत हो गई।

उधर, शोरगुल सुनने के बाद स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे और देखा शब्बीर लहूलुहान स्थिति में पड़े थे। लोगों को देख कर हत्यारोपी धमकी देता हुआ वहां से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शब्बीर के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानिए क्या कहा पुलिस ने-

थानाध्यक्ष ऊषा भारती ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच किस मामले को लेकर विवाद हुआ था। परिजनों और अन्य से जानकारी ली जा रही है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। आरोपी को जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News