Moradabad News: दूध की केन में मिलाया जहरीला पदार्थ, ग्रामीणों में मचा हड़कंप

Moradabad News: जहरीले कई लोगों की जान को खतरा हो सकता था, पीड़ित ने चौकी में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

Report :  Shahnawaz
Update:2024-09-14 08:38 IST

Moradabad News (Pic: Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद से दूध में जहर मिलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित व्यक्ति ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। व्यक्ति ने दूधवाले को कंटेनर में जहरीली गोलियां मिलाते हुए देखा। मामले में पुलिस जांच कर रही है। भगतपुर थाना क्षेत्र की नेपा चौकी गांव बिलावाला निवासी शमशाद ने आज चौकी में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित शमशाद ने बताया कि वह घरों से पशुओं का दूध निकाल कर उत्तराखंड के काशीपुर में सप्लाई करता है।

दूध में मिलाई जहरीली गोलियां

कुछ दिन पूर्व एक्सीडेंट होने के कारण वह घर पर ही रहता है। जिसके चलते उसने अपने भाई को दूध निकालने के काम पर लगा रखा है। उसने बताया कि आज सुबह करीब 6 बजे मेरा भाई बढ़ापुर मझरा कुरी गांव में दूध निकालने गया था। उसने केन लदी मोटरसाइकिल को जयपाल सिंह के घर के सामने खड़ा कर दिया और सिकंदर के घर पर दूध निकालने के लिए चला गया। दूध निकालकर जब वह वापस आया तो उसने मोटरसाइकिल के पास खड़े उमराव को केन में कुछ डालते हुए देखा। उसके द्वारा पूछने पर उमराव ने बताया कि वह दूध देख रहा था।

ग्रामीणों में दहशत

इतना कहकर उमराव वहां से चला गया। जब मेरे भाई ने केन का ढक्कन खोला तो उसमे से जहरीले पदार्थ की स्मेल आने लगी थी जिसपर उसने ग्रामीणों को बुलाकर दूध को दिखाया। दूध का नजारा देखकर ग्रामीण चौंक गए। जब मेरे भाई ने केन के अंदर हाथ डालकर देखा तो उसमे से कोई जहरीली गोलियां निकलीं। जिसे देख ग्रामीणों के होश उड़ गए। पीड़ित का कहना है कि वह दूध को उत्तराखंड के काशीपुर में घरों पर जाकर बेचता है। अगर समय रहते उसका भाई उमराव को जहरीला पदार्थ डालते नहीं देखा तो बड़ी घटना घट सकती थी। जिसमें कई लोगों की जान को खतरा हो सकता था, पीड़ित ने चौकी में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

Tags:    

Similar News