Moradabad News: अल्ट्रा साउंड सेंटर पर एसडीएम की छापे मारी, सीज

Moradabad News: एसडीएम बिलारी ने डिप्टी सीएमओ मनोज कुमार और कानूनगो सय्यद अहमद की टीम को साथ लेकर नगर पंचायत पर छापा मारी की।

Report :  Shahnawaz
Update: 2024-05-25 15:16 GMT

 Moradabad News (Pic:Newstrack)

Moradabad News: कई बार गांव की जनता को धोखा धड़ी में रखकर अवैध तरीके से निजी अस्पताल खोल कर जनता को बेवकूफ बनाया जाता है। ऐसा ही एक अल्ट्रा साउंड सेंटर खोला गया जिसकी शिकायत की गई। फिर कृष्ण अल्ट्रा साउंड की शिकायत आई जी आर एस पोर्टल पर की गई। एसडीएम बिलारी को कृष्ण अल्ट्रा साउंड की जांच के लिए कहा गया। उन्होंने डिप्टी सीएमओ मनोज कुमार और कानूनगो सय्यद अहमद की टीम को साथ लेकर नगर पंचायत पर छापा मारी की। जिसमे अल्ट्रा साउंड चलाने की परमिशन के बारे में मालूम किया तो परमिशन के पेपर नहीं मिले।

आपको बता दें, कि इस से पहले भी स्वास्थ्य विभाग की टीम को शिकायत मिली थी कि अवैध रूप से अल्ट्रासाउंड और निजी अस्पताल चल रहे है। जहां पर जनता के जीवन से खिलवाड़ किया जा रहा है। बैगर रजिस्ट्रेशन अस्पताल जहां इलाज करने वाले डॉक्टर जिन के पास खुद कोई डिग्री तक नही है। जो शायद यह तक नही जानते की किस मर्ज की किया दवा दी जाएगी जिस की वजह से लोगो की मौत हो जाती है। डॉक्टर भगवान का सहारा लेकर कह देते है कि ऊपर वाले की यही मर्जी थी। इस तरह की शिकायते आम हो गई थी।

शिकायत एसडीएम बिलारी ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ छापा मारकर अल्ट्रासाउंड को सीज कर कर दिया। छापे मारी में अल्ट्रासाउंड सेंटर चलाने की परमिशन के कागजात नहीं दिखा पाया जिसके चलते अधिकारियों ने अल्ट्रासाउंड सेंटर को सीज करने की कार्रवाई की। वही स्वास्थ्य विभाग की टीम और एसडीएम के छापे से नगर में बड़े पैमाने पर चल रहे अवैध क्लीनिक व अवैध अल्ट्रासाउंड सेंटरों के शटर गिरकर फरार हो गए। बड़ी कार्रवाई देखकर नगर में हल-चल मच गई।

Tags:    

Similar News